scriptआत्महत्या: आखिर देसी कटटा आया कहां से, पहुंचाने वाला था कौन? | The prisoner on parole shot and committed suicide. | Patrika News

आत्महत्या: आखिर देसी कटटा आया कहां से, पहुंचाने वाला था कौन?

locationसोनीपतPublished: Feb 14, 2020 07:24:50 pm

Submitted by:

satyendra porwal

पैरोल पर आए कैदी ने गोली मारकर की आत्महत्या।हत्या के मामले में उम्रकैद की काट रहा था।

सोनीपत. शहर के बाईपास स्थित इंडियन कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के लिए पंकज के पास देसी कट्टा कैसे पहुंचा, पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।
युवक हत्या के मामले में भोंडसी जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था। इंडियन कालोनी निवासी पंकज भोंडसी जेल से 21 दिन की पैरोल पर बाहर आया हुआ था। पैरोल अवधि समाप्त होने के बाद उसे वापस भोंडसी जेल में जाना था। उससे पहले पंकज ने अज्ञात कारणों के चलते गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवाया।
कॉलोनी में फैली सनसनी
इंडियन कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब 21 दिन पहले भोंडसी जेल से पैरोल पर बाहर आए पंकज ने देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पंकज हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। वह पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था। उसकी पैरोल की अवधि शुक्रवार को खत्म हो रही थी, उसे वापस जेल जाना था, लेकिन पंकज ने अवैध देसी कट्टे से गोली मारकर सुसाइड करने जैसा कदम उठा लिया।
क्यों उठाया कदम, जांच में जुटी पुलिस

आत्महत्या: आखिर देसी कटटा आया कहां से, पहुंचाने वाला था कौन?
पुलिस अधिकारी ने कहा कि पंकज ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। मृतक भोंडसी जेल में हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। पंकज ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। पंकज के पास देसी कट्टा कैसे पहुंचा पुलिस इसका पता भी लगा रही है। जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो