अपने ऑल टाइम क्रश के साथ बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी आलिया भट्ट

अपने ऑल टाइम क्रश के साथ बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी आलिया भट्ट

Chandra Prakash Kumawat | Publish: Mar, 14 2018 04:44:49 PM (IST) स्‍पेशल

आलिया कई बार पब्लिकली रनबीर को अपना क्रश बता चुकी है और रनबीर के साथ काम करने को अपना सपना.

नई दिल्ली- 15 मार्च को आलिया 25 साल की हो जाएंगी, और अपना 25वां बर्थडे आलिया अपने क्रश यानि रनबीर कपूर के साथ मनाने वाली है. गौरतलब है कि आलिया कई बार पब्लिकली रनबीर को अपना क्रश बता चुकी है और रनबीर के साथ काम करने को अपना सपना.

शूटिंग में बिजी हैं आलिया-

आलिया फिलहाल बुल्गारिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही है. बिजी शेड्यूल के चलते वो अपने बर्थ डे मुबंई नहीं आ पा रही. आपको बता दें कि पहले खबर आ रही थी कि करन जौहर आलिया के बर्थ डे पर उन्हें सरप्राइज़ देंगे लेकिन करन अपनी मां, हीरू जौहर के बर्थ डे के चलते बुल्गारिया नहीं जा पा रहे हैं. करन की मां हीरू का 75वां बर्थडे 18 मांर्च को है और करन अपनी मां का ग्रैंड बर्थ डे सेलीब्रेशन प्लान कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर आलिया बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में फिल्म के सेट पर ही रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. मालूम हो कि पहले आलिया की फैमिली बुल्गारिया जाने वाली थी लेकिन अब भट्ट परिवार इससे इंकार कर रहा है.

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार रोमांस करेंगे दोनों

आलिया और रनबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आने वाले हैं और ये पहली बार है जब दर्शकों को आलिया और रनबीर की जोड़ी देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' एक ऐक्शन पैक्ड फिल्म है. इसके लिए आलिया और रणबीर को ऐक्शन मूव्स के लिए ट्रेनिंग भी दी जा रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

रनबीर और अयान की हैट्रिक

रनबीर इस फिल्म में तीसरी बार अयान मुखर्जी के निर्देशन में काम करेंगे, इससे पहले अयान और रनबीर वेकअप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्में साथ कर चुके हैं. जबकि आलिया पहली बार अयान के साथ काम करेंगी. फिल्म का निर्माण करन की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है.

Ad Block is Banned