सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज मामलों के निस्तारण में तेजी लाएं: मोहम्मद

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने जनता की शिकायतों एवं समस्याओं के निस्तारण में तेजी लाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज मामलों के साथ ही जनता की समस्याओं के समाधान के सभी माध्यमों में दर्ज मामलों का निस्तारण करें।

By: Prakash Kumawat

Updated: 28 Jun 2020, 11:48 PM IST

सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज मामलों के निस्तारण में तेजी लाएं: मोहम्मद
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा
जयपुर, 28 जून। अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने जनता की शिकायतों एवं समस्याओं के निस्तारण में तेजी लाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज मामलों के साथ ही जनता की समस्याओं के समाधान के सभी माध्यमों में दर्ज मामलों का निस्तारण करें।
उन्होंने सम्पर्क पोर्टल पर लम्बित मामलों के निराकरण के लिए सभी विभागों के अधिकारियों को गंभीरतापूर्वक प्रयास करने के निर्देश दिए जिससे जनता को समय पर राहत मिल सके। उन्होंने ग्रामीण विकास की योजनाओं और कार्यक्रमों में समय पर लक्ष्य प्राप्ति के साथ ही ग्रामीण विकास के लिए गंभीरतापूर्वक प्रयास करने के निर्देश दिए।
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने रविवार को जैसलमेर में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभागीय अधिकारियोंं की बैठक में ग्रामीण विकास की विभिन्न योजनाओं पर विस्तार से ब्लॉकवार समीक्षा की और जिले में ग्रामीण विकास की गतिविधियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश, उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई सहित पंचायत समितियों के विकास अधिकारी एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे। केबिनेट मंत्री ने विधायक कोष, सांसद कोष, बीएडीपी, स्वच्छ भारत मिशन, महानरेगा सहित सभी योजनाओं से जानकारी ली और सभी संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

Congress
Prakash Kumawat Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned