scriptजिले में सामाजिक सुरक्षा पेंशन के 1 लाख 67 हजार लाभार्थियों को 19 करोड़ 61 लाख की राशि की स्थानांतरित | Patrika News
खास खबर

जिले में सामाजिक सुरक्षा पेंशन के 1 लाख 67 हजार लाभार्थियों को 19 करोड़ 61 लाख की राशि की स्थानांतरित

सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लाभार्थियों को पेंशन राशि के स्थानांतरित के लिए गुरुवार को नैनवां रोड़ स्थित निजी होटल में कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

बूंदीJun 28, 2024 / 05:19 pm

पंकज जोशी

जिले में सामाजिक सुरक्षा पेंशन के 1 लाख 67 हजार लाभार्थियों को 19 करोड़ 61 लाख की राशि की स्थानांतरित

बूंदी के एक निजी मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद जिला कलक्टर व लाभार्थी।

बूंदी. सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लाभार्थियों को पेंशन राशि के स्थानांतरित के लिए गुरुवार को नैनवां रोड़ स्थित निजी होटल में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। राज्य स्तरीय कार्यक्रम का झुंझुंनूं से सीधा प्रसारण दिखाया गया। मुख्यमंत्री ने विभिन्न जिलों के लाथार्थियों से संवाद किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बूंदी जिले में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना का लाभ प्राप्त कर रहे 1 लाख 67 हजार 429 पेंशनर्स को 19 करोड़ 61 लाख 700 रूपए की राशि स्थानांतरित कर बड़ी राहत प्रदान की।
कार्यक्रम में ही 1150 राशि प्रतिमाह बढी हुई पेंशन राशि अब लाभार्थियों के खातों में डीबीटी के माध्यम आ गई है। कार्यक्रम में बूंदी प्रधान प्रेमबाई मीना, जिला कलक्टर अक्षय गोदारा, उपखंड अधिकारी दीपक मित्तल, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक रामराज मीना, सीएमएचओ डॉ.ओ.पी.सामर , डीओआईटी के संयुक्त निदेशक महेंद्र पाल सहित योजना के लाभार्थियों ने शिरकत की।

Hindi News/ Special / जिले में सामाजिक सुरक्षा पेंशन के 1 लाख 67 हजार लाभार्थियों को 19 करोड़ 61 लाख की राशि की स्थानांतरित

ट्रेंडिंग वीडियो