अजमेर. जिले के केकड़ी शहर में नोटों से भरे एटीएम लूट के बाद भी प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया। अजमेर शहर के अधिकांश एटीएम बूथ पर सुरक्षा गार्ड नहीं होने के कारण सूने दिखाई दिए। राजस्थान पत्रिका की टीम ने रविवार रात्रि को शहर के एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

केस-1
शहर के इंडिया मोटर्स चौराहे से डीआरएम कार्यालय जाने वाले रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम बूथ सूना पड़ा था। बूथ में प्लास्टिक की कुर्सी रखी हुई थी और एटीएम का गेट भी खुला पड़ा था।

केस-2

शहर के पुलिस लाइन चौराहे से कुछ दूरी पर स्थित एसबीआई का एटीएम है। यहां पर भी एटीएम बूथ सूना और गेट खुला हुआ था। उसके आस-पास भी कोई मौजूद नहीं था।

केस-3

शास्त्री नगर स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ के भी यही हालात नजर आए। एटीएम केबिन में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था। एटीएम बूथ के कांच का गेट बंद था। यहां पर आस-पास अंधेरा और सुनसान था।

केस-4

शहर के जवाहर रंगमंच से कुछ दूरी पर बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम संचालित है। इसमें दो मशीनें लगी हैं। यह एटीएम बूथ भी खाली पड़ा हुआ था। रोड पर भी सन्नाटा पसरा हुआ था

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned