scriptमहिला को पीटा, लात मारकर बस से फेंका | Beaten woman, thrown by bus | Patrika News
खास खबर

महिला को पीटा, लात मारकर बस से फेंका

वीडियो हुआ वायरल

Sep 14, 2018 / 12:58 am

Jagdish Vijayvergiya

जयपुर. सिटी बसों में लोग इसलिए सफर करते हैं, ताकि सुरक्षित माहौल में गन्तव्य तक पहुंच सकें। सार्वजनिक परिवहन सुविधाओं का इस्तेमाल भी इसीलिए करते हैं कि शहर में प्रदूषण और जाम की समस्या बढऩे की बजाय घट सके। लेकिन जयपुर में सिटी बस चालक का डराने वाला रूप सामने आया है। शहर में जेसीटीएसएल की एक सिटी बस (लो फ्लोर) में गुरुवार को उसी बस के चालक ने एक महिला को बैल्ट से बुरी तरह पीटा। फिर बेरहमी से घसीटकर बस से बाहर फेंक दिया। वायरल हुआ वीडियो पत्रिका ने जेसीटीएसएल प्रशासन को दिखाया तो हड़कम्प मचा और चालक को ढंूढा गया। चालक का पता लगने पर देर शाम उसे हटा दिया गया।
मामले के मुताबिक दादी का फाटक से अग्रवाल फॉर्म तक चलने वाली 9-ए नम्बर की सिटी बस अजमेरी गेट से आ रही थी। नारायण सिंह सर्कल पर चालक ने अचानक हाथ में बैल्ट लिया और एक महिला पर पिल पड़ा। महिला को उसने बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। वह हाथ और बैल्ट चलाता रहा, महिला को लगातार पीटता रहा। इससे भी गुस्सा शान्त नहीं हुआ तो उसने लात मारी और खड़ी बस से महिला को बाहर फेंक दिया। जेसीटीएसएल के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी चालक का नाम हेतराम है, जो बस ऑपरेटर का ठेकाकर्मी था। प्रकरण की जांच टोडी डिपो मैनेजर को सौंपी गई है। जेसीटीएसएल के एमडी ने शुक्रवार को जांच रिपोर्ट मांगी है।
——————————–
जेब काटने की फिराक में थी महिला!
हालांकि यह आरोप भी सामने आया है कि महिला बस में किसी की जेब काटने की फिराक में थी। इसी को लेकर चालक ने उससे मारपीट की। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
——————————–
वीडियो देखा है, चालक को आरोपी माना है। कुछ गलत हो रहा था तो चालक को पुलिस में सूचना करनी चाहिए थी। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो सकेगा।
– हरीश गोस्वामी, जोनल मैनेजर, जेसीटीएसएल

Home / Special / महिला को पीटा, लात मारकर बस से फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो