पन्ना में बीजेपी के घंटानाद आंदोलन में कमलशक्ति का अपमान

Pushpendra Pandey

Updated: 11 Sep 2019, 02:56:49 PM (IST)

स्‍पेशल

पन्ना. भाजपा के घंटानाद आंदोलन में पन्ना में नारी शक्ति का बड़ा अपमान किया गया। यहां जिला मुख्यालय पर आयोजित आंदोलन में मंच पर एक भी महिला नेत्री को जगह नहीं मिली। महिलाएं जमीन पर बैठी रहीं और नेता मंच पर। मंच पर पन्ना विधायक, बीजेपी जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम सहित सभी बड़े नेता बैठे रहे। जमीन पर बैठी महिलाएं थाली चम्मच और घंटी बजाती रहीं। इस दौरान महिला सम्मान का दंभ भरने वाली पार्टी के प्रति नाराजगी देखी गई।

प्रदेशव्यापी आंदोलन
दरअसल, प्रदेश की सत्ता में विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ दो-दो हाथ करने की तैयारी कर ली है। सत्ता पक्ष पर कुशासन का आरोप लगाते हुए भाजपा ने बुधवार को प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन किया।

जिले में अराजकता का माहौल
भाजपा नेताओं ने बताया कि पिछले 9 माह से मध्यप्रदेश को बदहाली की कगार पर लाने वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा अपने प्रदेशव्यापी आह्वान पर घंटानाद आंदोलन कर रही है। जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन के चलते अराजकता, भय और भ्रष्टाचार से पीडि़त है। लोग बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत सुविधा के लिए परेशान हैं। अपराधियो ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। आये दिन अपहरण जैसी गम्भीर वरदातों को अंजाम दिया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned