भाजपा नेता बोले: मंत्री राजनीति नहीं करें, अस्पताल के हाल सुधारें

भाजपा नेताओं ने स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल को नसीयत देते हुए कहा कि वे 24 घंटे दिमाग में राजनीति रखने की जगह राज्य सरकार के कर्तव्यों की भी चिंता करें। चिकित्सा उपकरणों की कमी या चिकित्सकीय लापरवाही से कोई भी शिशु क्यों काल के मुंह में समाए।

 

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 14 Dec 2020, 09:48 AM IST

कोटा. कोटा मेडिकल कॉलेज के जेकेलोन चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं के प्रकरण में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा शहर जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने कहा कि भाजपा राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जगाने का अपना कत्र्तव्य पूरा कर रही है। शहर भाजपा जिला महामंत्री मुकेश विजय, चंद्रशेखर नरवाल, जगदीश जिंदल, उपाध्यक्ष लक्ष्मणी खींची, नेता खंडेलवाल और अरविंद सिसोदिया ने संयुक्त रूप से बयान जारी करके कहा, सरकार को सच स्वीकार करना चाहिए। मौत का कारखाना बन चुके अस्पताल की व्यवस्थाएं सुधारने पर ध्यान देने की जरूरत है।
उन्होंने कहा, मंत्री 24 घंटे दिमाग में राजनीति रखने की जगह राज्य सरकार के कर्तव्यों की भी चिंता करें। चिकित्सालय में कमियों को राजस्थान राज्य बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने भी स्वप्रेरणा से इंगित किया है। जिला अध्यक्ष सोनी ने कहा सवाल आंकड़ों का नहीं है, सवाल तो यह है कि चिकित्सा उपकरणों की कमी या चिकित्सकीय लापरवाही से कोई भी शिशु क्यों काल के मुंह में समाए।
उन्होंने कहा है कि किसान आंदोलन पर कांग्रेस बहुत भ्रामित कर चुकी है, बात को इधर-उधर घुमाने से काम नहीं चलेगा। जो सत्य है उसको तो स्वीकार करना ही होगा। गांव, गरीब और किसानों के ही बच्चे इस संभागीय चिकित्सालय में आते हैं। जिलाध्यक्ष सोनी ने कहा है कि स्वायत्त शासन मंत्री धारीवाल की जिम्मेदारी इसलिए भी बढ़ जाती है कि यह चिकित्सालय उनके ही विधानसभा क्षेत्र में है। उनके निवास से मात्र आधा किलोमीटर किमी भी दूर नहीं है।

BJP
Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned