Sushma Swaraj: इन एक्ट्रेसेज ने कहा, विचारों से सहमत नहीं, पर सम्मान करते हैं

Ankita Sharma

Publish: Aug, 07 2019 02:42:51 PM (IST)

स्‍पेशल

बॉलीवुड भी सुषमा स्वराज (sushma swaraj) के निधन से दुखी है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सुषमा को श्रद्धांजलि दीं। श्रद्धांजलि देने वालों में स्वर कोकिला लता मंगेशकर, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, स्वरा भास्कर, किरण खेर, सोफी चौधरी, रवीना टंडन, शबाना आजमी, परिणीति चोपड़ा, मुग्धा गोडसे, ईशा गुप्ता, हुमा कुरैशी सहित कई हस्तियां शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने लिखा, वह गौरव, लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध, राजनीति में सम्मान की प्रतीक थीं। एक बेहतरीन सांसद, कई भाषाओं में भाषण देने वाली वक्ता, एक दयालु विदेश मंत्री, वह बेहद प्रेरणादायक थीं। मैं उनकी विचारधारा से सहमत नहीं थी, लेकिन मैं उनकी निष्ठा और काम करने के तरीके की प्रशंसा करती हूं।

वहीं भारत रत्न लता मंगेशकर (lata mangeshkar) ने ट्वीट किया, सुषमा स्वराज जी के अचानक निधन की खबर सुनकर बेहद हैरान और दुखी हूं। वह एक सम्मानित और ईमानदार नेता, एक संवेदनशील और निस्वार्थ आत्मा, संगीत और कविता की समझ रखने वाली और एक प्यारी दोस्त थीं। उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

एक्ट्रेस शबाना आजमी (shabana azmi) ने ट्वीट किया, सुषमा स्वराज के निधन से बेहद दुखी हूं। राजनीतिक मतभेद होने के बावजूद हमारा रिश्ता बेहद आत्मीय था। मैं उनके नवरत्नों में से एक थी, क्योंकि उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री रहते हुए हमें बुलाया था और उन्होंने फिल्म को इंडस्ट्री की मान्यता दी थी।

परिणीति (parineeti chopra) ने ट्वीट किया कि मैं अंबाला केंट से हूं, सुषमा स्वराज जी भी वहीं से हैं। उन्होंने इस क्षेत्र को बड़ा बना दिया था। वहीं सेलिना जेटली (celina jaitley) ने लिखा कि सुषमा स्वराज के कारण ही विदेशों में दूतावासों में भारतीयों को देखने का नजरिया और व्यवहार बदला।

वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने लिखा कि सुषमा स्वराज के अचानक निधन से मैं हैरान हूं। आपको बता दें कि कल देर रात सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र (sushma swaraj age) में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। वे लंबे समय से अस्वस्थ (sushma swaraj health) थीं। यही कारण था कि इस बार उन्होंने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लिया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned