scriptपाइप लाइन में भर दी कंकरीट व सीमेन्ट, 6 दिन तक घरों में नहीं टपका पानी | Patrika News
खास खबर

पाइप लाइन में भर दी कंकरीट व सीमेन्ट, 6 दिन तक घरों में नहीं टपका पानी

शहर के वार्ड संया 18 व 20 में 6 दिनों से जलापूर्ति नहीं होने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है। जलापूर्ति नहीं होने का कारण आरयूडीपीआई के ठेकेदार द्वारा पाइप लाइन में सीमेन्ट व कंकरीट भरी जाने का मामला सामने आया। इस पर लोगों ने रोष जताते हुए इससे विभाग की घोर लापरवाही मानी और जांच की मांग की है।

बूंदीJun 28, 2024 / 04:35 pm

पंकज जोशी

पाइप लाइन में भर दी कंकरीट व सीमेन्ट, 6 दिन तक घरों में नहीं टपका पानी

बूंदी. पेयजल की पाइप लाइन में फंसी सीमेंन्ट व कंकरीट को दिखाते हुए।

बूंदी. शहर के वार्ड 18 व 20 में 6 दिनों से जलापूर्ति नहीं होने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है। जलापूर्ति नहीं होने का कारण आरयूडीपीआई के ठेकेदार द्वारा पाइप लाइन में सीमेन्ट व कंकरीट भरी जाने का मामला सामने आया। इस पर लोगों ने रोष जताते हुए इससे विभाग की घोर लापरवाही मानी और जांच की मांग की है।
पार्षद मुकेश माधवानी व पूर्व पार्षद गोविंद गुर्जर ने बताया कि लंकागेट रोड वैद्यनाथ पाड़ा रेतवाली महादेव के सामने तेजाजी की गली में डाली गई पाइप लाइन को आरयूडीपीआई के ठेेकेदार द्वारा नाले का काम करने के दौरान तोड़ दिया था। शिकायत करने के बाद अधिकारी ने उस लाइन को जुड़वा दिया और जुड़वाने के बाद नाले के ऊपर सीसी करा दी गई। जब से दोनों वार्ड में जलापूर्ति होना बंद हो गया। क्षेत्रवासियों ने इसकी शिकायत भी की तो माजरा समझ में आया। तब क्षेत्र के लोगों ने 6 दिन से घरों में पानी नहीं आने पर जलदाय विभाग को इसकी शिकायत की तो टीम ने मौके पर पहुंचकर गड्ढ़ा खोदा,लेकिन कुछ हल नहीं निकला।
जब आरयूडीपीआई द्वारा पाइप लाइन द्वारा डाली गई सीसी के यहां पर खड्ड़ा खोदा तो ज्वाइंट और पाइप लाइन में सीसी भरी हुई नजर आई। जिसके चलते पानी दोनों वार्डों में ना जाकर लाईजनिंग लाइन से होता हुआ सीधा निकल रहा था। पार्षद माधवानी व पूर्व पार्षद गोविंद ने इससे आरयूडीपीआई की घोर लापरवाही माना है। इधर,आरयूडीपीआई के कनिष्ठ अभियंता कुश कुमार ने बताया कि कार्य करने के दौरान पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी,जिसको जोड़ कर दुरूस्त करा दिया गया है।

Hindi News/ Special / पाइप लाइन में भर दी कंकरीट व सीमेन्ट, 6 दिन तक घरों में नहीं टपका पानी

ट्रेंडिंग वीडियो