नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

Ritesh Ranjan | Publish: Nov, 10 2018 02:12:41 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 02:12:42 PM (IST) स्‍पेशल

- जिला कलक्ट्रेट के सामने

चेन्नई. केंद्र सरकार के नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर तमिलनाडु कांग्रेस ने शुक्रवार को जिला कलक्ट्रेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने विमुद्रीकरण के दिन को काला दिवस घोषित किया है। प्रदर्शन में तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष एस. तिरुणावकरसर, विधायक विजयधारिणी, वरिष्ठ नेता कुमरीअनंतन, डा. चेल्लकुमार, तनिकाचलम और अन्य नेतागण शामिल हुए।
प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों से वार्ता में तिरुणावकरसर ने कहा कि अर्थव्यवस्था को करोड़ों का फायदा होने की बात कहकर विमुद्रीकरण के माध्यम से केंद्र सरकार ने लोगों को सडक़ पर ला खड़ा किया। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही देशभर में उनका विरोध हो रहा है। उनके खिलाफ फिलहाल असंतोष की लहर चरम पर है। आम चुनाव में कांग्रेस पार्टी भाजपा को शिकस्त देगी। इसके लिए धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करने के लिए चंद्रबाबू नायडू जो प्रयास कर रहे हैं वह स्वागत योग्य है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि हमारे लिए राहुल गांधी ही पीएम पद के उम्मीदवार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव पूर्व जो वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। अनियोजित और अदूरदर्शी नीतियों की वजह से अर्थव्यवस्था को नुकसान हो रहा है।

Ad Block is Banned