scriptपाइप लाइन लीकेज होने से नलों में आ रहा दूषित पानी | Contaminated water coming in taps due to pipeline leakage | Patrika News
छिंदवाड़ा

पाइप लाइन लीकेज होने से नलों में आ रहा दूषित पानी

बोरगांव के वार्ड 16 में गत एक माह से नलों में गंदा पानी की आपूर्ति का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है। गौतम मडक़े ने बताया कि भूमिगत पाइप लीकेज होने की शिकायत कई बार सरपंच ,सचिव ,वार्ड मेंबर से की गई है,लेकिन समस्या का समाधान नहीं किए जाने से ग्रामीण गंदा पानी पीने को मजबूर हैं।

छिंदवाड़ाJul 27, 2021 / 11:41 am

Rahul sharma

pipeline leakage

pipeline leakage

छिन्दवाड़ा/बोरगांव. नगर के वार्ड 16 में गत एक माह से नलों में गंदा पानी की आपूर्ति का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है। गौतम मडक़े ने बताया कि भूमिगत पाइप लीकेज होने की शिकायत कई बार सरपंच ,सचिव ,वार्ड मेंबर से की गई है,लेकिन समस्या का समाधान नहीं किए जाने से ग्रामीण गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। वार्ड में पेयजल का अन्य साधन नहीं है। पानी का स्वाद भी बदल गया है वार्ड वासियों में जल जनित बीमारियों का खतरा बढ़ गया है वार्ड वासियों ने कहा है कि यदि जल्द ही साफ पानी की आपूर्ति नहीं हुई तो पंचायत के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। ग्रामीण कृष्णा बाई मडक़े, मीना सोन टक्के ,जीजाबाई तागड़े,किरण हनवते,कमलाबाई मडके ने बताया कि कि पानी में कीड़े आना आम बात हो गई है। इसलिए वह पानी को छानकर उपयोग करते हैं। पानी गंदा होने के कारण बीमारी फैलने का भय बना रहता है । समस्या का निराकरण जल्द से जल्द किया जाए। पंचायत के सरपंच ने बताया कि वार्ड 16 में पेयजल योजना की भूमिगत पाइप लाइन लीकेज होने की जानकारी मिली है। शीघ्र ही पाइप लाइन को ठीक कराकर स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो