scriptस्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार | cr | Patrika News
खास खबर

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार

कई दिनों से शहर के अलग-अलग स्थानों पर स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक व्यापार की शिकायतें मिल रही थी। इसके तहत शुक्रव्रार को गुढ़ा रोड पर संचालित रॉयल थाई स्पा सेंटर पर कोतवाली के पुलिसकर्मियों को सादा वर्दी में बोगस ग्राहकर बनाकर भेजा। मामले का सत्यापन होने के बाद इशारा मिलते ही छापा मारा गया। जहां पर स्पा सेंटर संचालक रणजीतसिंह, दो यूपी के और एक सीकर के युवक व दो आसाम और एक बंगाल की युवती को गिरफ्तार किया गया।

झुंझुनूJun 22, 2024 / 12:47 pm

Jitendra

Prostitution was going on under the guise of a spa center
कोतवाली पुलिस ने शहर के गुढ़ा रोड पर संचालित एक स्पा सेंटर पर कार्रवाई कर संचालक सहित तीन युवक व तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सातों आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। सीओ सिटी वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कई दिनों से शहर के अलग-अलग स्थानों पर स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक व्यापार की शिकायतें मिल रही थी। इसके तहत शुक्रव्रार को गुढ़ा रोड पर संचालित रॉयल थाई स्पा सेंटर पर कोतवाली के पुलिसकर्मियों को सादा वर्दी में बोगस ग्राहकर बनाकर भेजा। मामले का सत्यापन होने के बाद इशारा मिलते ही छापा मारा गया। जहां पर स्पा सेंटर संचालक रणजीतसिंह, दो यूपी के और एक सीकर के युवक व दो आसाम और एक बंगाल की युवती को गिरफ्तार किया गया। युपी व सीकर के पकड़े गए तीनों युवक ग्राहक थे। कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पहले झुंझुनूं शहर के बगड़ रोड पर पंचदेव मंदिर के पास स्थित स्पा सेंटर पर कार्रवाई की थी। जिसमें छह युवतियां पुलिस को मौके पर मिली थी।

घर के सामने से बाइक उठाकर जलाने का आरोपी गिरतार

चिड़ावा पुलिस ने नायकों की ढाणी, अडूका के घर के बाहर से बाइक उठाकर जलाने के आरोपी को गिरतार किया है। थानाधिकारी विनोद सामरिया ने बताया कि 26 मई 24 को नायकों की ढाणी निवासी जयपाल ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 25 मई की रात को बाइक को गेट के पास खड़ा किया था। जिसे संभाला तो गायब मिली। पीड़ित जयपाल ने बाइक की तलाश की तो जोहड़ में जली हालत में मिली। जिस पर पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिसके आधार पर आरोपी खातियों की ढाणी, अडूका निवासी शिवा को गिरतार कर लिया। जिसके मोबाइल में बाइक को जलाते की वीडियो क्लिप भी मिली। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त कर लिया। पुलिस टीम में थानाधिकारी विनोद सामरिया, हैड कांस्टेबल सत्यवीर, मोहनलाल, कांस्टेबल महेंद्रसिंह आदि शामिल थे। आरोपी शिवा के खिलाफ पहले से एक प्रकरण दर्ज है।

Hindi News/ Special / स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार

ट्रेंडिंग वीडियो