scriptबांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर बनी पुलिया,वाहनों की आवाजाही हुई शुरू | Patrika News
खास खबर

बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर बनी पुलिया,वाहनों की आवाजाही हुई शुरू

क्षेत्र के बांसी कस्बे में पालेश्वर महादेव के निकट बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर उच्च पुलिया का निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद वाहनों की आवाजाही होने लगी है।

बूंदीMay 19, 2024 / 07:13 pm

पंकज जोशी

बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर बनी पुलिया,वाहनों की आवाजाही हुई शुरू

भण्डेड़ा. क्षेत्र के बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर उच्च पुलिया बनने के बाद आवागमन करते वाहन।

भण्डेड़ा. क्षेत्र के बांसी कस्बे में पालेश्वर महादेव के निकट बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर उच्च पुलिया का निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद वाहनों की आवाजाही होने लगी है। अब बारिश के दिनों में रास्ता अवरुद्ध नहीं होगा। एवं बरसाती पानी की आवक के दौरान नाला पार करके आवागमन वाली स्थिति से स्थानीय ग्रामीणों सहित राहगीरों को भी राहत मिलेगी।
जानकारी के अनुसार बांसी से बूंदी मार्ग पर चल रहे नवनिर्माण सड़क का कार्य चल रहा था, जिस पर पालेश्वर महादेव के निकट मुख्य सड़क पर तालाब के ओवरलो के पानी की निकासी की जगह पर पुरानी छोटी पुलिया थी, जो सड़क निर्माण के दौरान संबंधित जिमेदार द्वारा उच्च पुलिया का निर्माण नहीं किया जा रहा था।
पुरानी छोटी पुलिया पर ही मरमत करने का कार्य करने से स्थानीय लोगों में आक्रोश हो गया था। ग्रामीणों की मांग थी कि यहां पर हर बार बरसात के समय ही परेशानी का सामना करना पड़ता था, जिसे लेकर स्थानीय लोगों ने ग्राम पंचायत सरपंच को साथ लेकर कार्यस्थल पर प्रदर्शन किया था, जिस समय से ही बांसी सरपंच सत्यप्रकाश शर्मा ने संबंधित विभागीय उच्चाधिकारियों से क्षेत्र के ग्रामीणों व राहगीरों की समस्या से अवगत भी करवाया गया था। मौके पर उच्च पुलिया के निर्माण किया गया, जो अब बनकर तैयार हो गई, जिस पर वाहनों आवागमन होने लगा है।

Hindi News/ Special / बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर बनी पुलिया,वाहनों की आवाजाही हुई शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो