scriptअब इतनी बदल गई है जय श्री कृष्णा की कन्हैया, 3 साल की उम्र में जीता था लोगों का दिल! | Cutest Child Artist Dhriti What She Look Like Now | Patrika News

अब इतनी बदल गई है जय श्री कृष्णा की कन्हैया, 3 साल की उम्र में जीता था लोगों का दिल!

Published: Oct 31, 2017 03:17:03 pm

Submitted by:

राहुल

आज से लगभग 8 वर्ष पहले साल 2008-2009 में कलर्स पर एक शो बड़ा ही पॉपुलर हुआ था जिसका नाम श्री कृष्णा था…

Jai Shree Krishna
नन्हे बाल कलाकारों को टीवी पर देखना कौन पसंद नहीं करता? छोटे एवं बड़े परदे पर बच्चों द्वारा किया गया किरदार दर्शकों के मन को इतना लुभाता है कि भाई वाह! क्या कहना और बात हो अगर कन्हैया की तो आप जानते ही होंगे की बच्चे कन्हैया के रूप में कितने सुन्दर दीखते हैं। आज से लगभग 8 वर्ष पहले साल 2008-2009 में कलर्स पर एक शो बड़ा ही पॉपुलर हुआ था जिसका नाम श्री कृष्णा था और उसमे एक बड़ी ही क्यूट सी बच्ची आया करती थी जो हल्का हल्का अटक अटक कर बोला करती थी और प्रभु श्री कृष्ण का रोल करती थी और कुछ टाइम बाद वो शो बंद भी हो गया लेकिन कभी आपने सोचा है? अब वो बच्ची कहाँ है?
हम यहाँ बात कर रहे हैं उस एक बाल कलाकार की जिसने बाल कृष्ण के रूप में कुछ वक़्त में ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। चलिए आज हम आपको बताते है और देखने के बाद आपको वाकई में यकीन नही होगा।
Jai Shree Krishna
इस बच्ची का नाम धृति भाटिया है जिसने श्री कृष्ण का रोल किया है जब ये सीरियल खत्म हो गया तो लोगों को पता ही नहीं चला वो कहाँ गयी? लेकिन हकीकत में इस बच्ची ने इस प्यार को क्या नाम दूँ? और माता की चौकी सीरियल में काम किया है।
Jai Shree Krishna
जब उनसे पुछा गया की वो अपने फ्यूचर में क्या बनना चाहती है तो उन्होंने बताया कि वो भी अपनी मम्मी की तरह कोरियोग्राफर बनना चाहती है। धृति के पापा गगन भाटिया बिजनेसमैन हैं और मां पूनम कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं।
इसलिए अपनी डांस स्किल्स को और निखारने के लिए धृति आजकल क्लासिकल डांस सीख रही है। साथ ही धृति ने बताया कि अभी उनका किसी शो में नज़र आने का इरादा नहीं है वो चाहती हैं कि अभी वो अपना पूरा समय अपनी स्टडी को दे सकें, उसके बाद ही वो किसी शो के बारे में सोचेंगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान धृति ने लाल रंग की बीएमडब्ल्यू कार खरीदने की इच्छा जताई।
Jai Shree Krishna
बता दें कि बच्ची ने छोटी मोटी एड फिल्म्स और कमर्शियल्स भी किये हैं। धृति अब तो काफी बड़ी हो गयी हैं लेकिन अब भी वो अपने उस सीरियल को नहीं भूली हैं और लोगों को बताती हैं कि एक टाइम में कैसे उसे भगवान् की तरह शूटिंग में इज्जत दी जाती थी। सिर्फ कैमरे के सामने ही नहीं, उसे सेट पर हर कोई भगवान् की तरह ही ट्रीट करता था सब उन्हें कृष्ण कन्हैया कहते-कहते घुमते रहते थे और वो बड़े ही मजे के साथ शूटिंग किया करती थी।
Jai Shree Krishna
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो