scriptफैमिली वेडिंग के लिए जयपुर आए डेविड धवन ढूंढ रहे हैं लोकेशन | David Dhawan is coming to Jaipur for Family Wedding | Patrika News

फैमिली वेडिंग के लिए जयपुर आए डेविड धवन ढूंढ रहे हैं लोकेशन

locationजयपुरPublished: Nov 21, 2018 06:56:45 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

पत्नी लाली के साथ पिंकसिटी आए हैं फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन, अपनी दोस्त बीना काक के साथ जयपुर विजिट के साथ कर रहे हैं शॉपिंग

daivd dhawan

फैमिली वेडिंग के लिए जयपुर आए डेविड धवन ढूंढ रहे हैं लोकेशन

जयपुर। ‘पिंकसिटी के उगते सूरज से लेकर सर्दी की शुरुआत और रात को जयपुरी रजाई तक का जो समय गुजरा है, उसे हम जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। इस शहर का खाना पूरी दुनिया में जाना जाता है, एेसे में इससे दूर रहा नहीं गया। मैं खाने का बहुत शौकिन हूं और यहां वेज और नॉनवेज डिशेज के अलावा गाजर का हलवा और बादाम का हलवा खाया है।’ यह कहना है, फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन का। फैमिली वेडिंग में शिरकत करने पत्नी लाली धवन के साथ जयपुर आए डेविड अपनी दोस्त बीना काक के साथ रूके हुए हैं। डेविड ने कहा कि जयपुर आते ही यहां से जुड़ी मेरी पुरानी यादें ताजा हो जाती है, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म से लेकर गोविंदा के साथ कई फिल्मों की शूटिंग मैंने यहां की है। अभी भी एक फिल्म के लिए यहां लोकेशन सर्च कर रहा हूं।
खाने को लेकर पत्नी से नोक-झोक
डेविड ने बताया कि मेरे फूडी बिहेवियर के कारण पत्नी से काफी नोक-झोक होती है, क्योंकि वो मेरी हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शियस रहती है और चाहतीं है कि मैं एक हैल्दी डाइट फॉलो करूं, लेकिन मैं ठहरा फूडी। बीना काक ने बताया कि डेविड और लाली दोनों को ही जयपुर का सबकुछ बहुत पसंद आता है। खाने से लेकर जयपुरी रजाई, मार्बल और होम डेकोर के प्रोडक्ट्स को यहां से खरीदना पसंद करते हैं। इनका बस चले तो पिंकसिटी हर खासियत को ये अपने घर में बसा लें।
डेविड की वजह से फिल्मों में
डेविड के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताते हुए बीना काक ने कहा कि हालांकि डेविड को सलमान खान की वजह से जानती हूं, लेकिन मुझे फिल्मों मंे लाने वाले डेविड ही है। इनकी फिल्म ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ से मैंने बॉलीवुड से डेब्यू किया था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वे उन्हें शॉपिंग पर लेकर गई और इस दौरान कलरफुल जयपुर लाली को बहुत पसंद आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो