scriptसंभागीय आयुक्त ने केशवरायपाटन में की जनसुनवाई | Patrika News
खास खबर

संभागीय आयुक्त ने केशवरायपाटन में की जनसुनवाई

संभागीय आयुक्त कोटा उर्मिला राजौरिया ने बुधवार को केशवरायपाटन पंचायत समिति के सभागार में जनसुनवाई कर आमजन की परिवेदनाएं सुनी और समाधान के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान संभागीय आयुक्त ने कहा कि आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान कर राहत प्रदान की जाए।

बूंदीJun 12, 2024 / 07:12 pm

पंकज जोशी

संभागीय आयुक्त ने केशवरायपाटन में की जनसुनवाई

केशवरायपाटन में जनसुनवाई करती संभागीय आयुक्त।

बूंदी. संभागीय आयुक्त कोटा उर्मिला राजौरिया ने बुधवार को केशवरायपाटन पंचायत समिति के सभागार में जनसुनवाई कर आमजन की परिवेदनाएं सुनी और समाधान के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान संभागीय आयुक्त ने कहा कि आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान कर राहत प्रदान की जाए।

जनसुनवाई के दौरान संभागीय आयुक्त ने सफाई व्यवस्था की समस्या को लेकर निर्देश दिए कि सडक़ों के किनारे रखे कचरा पात्रों से कचरे का समय पर उठाव सुनिश्चित किया जाए। डोर-डोर कचरा संग्रहण का कार्य नियमित रूप से हो। नालियों की समय पर और नियमित रूप से सफाई हो। जनसुनवाई के दौरान 15 प्रकरण प्राप्त हुए। इनमें से तीन प्रकरणों का मौके पर ही समाधान कर राहत प्रदान की गई।

संभागीय आयुक्त ने जनसुनवाई के दौरान अतिक्रमण के प्रकरणों के संबंध में निर्देश दिए कि नियमानुसार कार्यवाही कर परिवादियों को राहत दी जाए। इसके अलावा पेंशन के प्रकरणों का भी शीघ्रता से निस्तारण किया जाए। जनसुनवाई के दौरान उपखण्ड अधिकारी दीपक महावर, तहसीलदार एवं सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Hindi News/ Special / संभागीय आयुक्त ने केशवरायपाटन में की जनसुनवाई

ट्रेंडिंग वीडियो