scriptइस साल बॉलीवुड में कदम रखा इन नए चेहरों ने, अब है अपनी किस्मत आज़माने को तैयार… | Patrika News
खास खबर

इस साल बॉलीवुड में कदम रखा इन नए चेहरों ने, अब है अपनी किस्मत आज़माने को तैयार…

8 Photos
6 years ago
1/8

नई दिल्ली। साल 2017 बॉलीवुड के लिए बहुत स्पेशल रहा। इस साल बॉलीवुड में कई नए चेहरों का आगाम हुआ। बात खास इसलिए भी है कि इनमें से कोई पाकिस्तानी कलाकार है तो कोई चीनी। हर कलाकार ने बड़ी ही बेबाकी से अपना प्रदर्शन किया। तो आइए देखते है कि साल 2017 में किन-किन नए चेहरों ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और अपने किरदार से हमारे दिल को जीता।

 

2/8

इसमें सबसे पहला नाम आता है पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान का जो कि बॉलीवुड के बादशाद शाहरूख खान स्टारर फिल्म रईस में उनके विपरीत लीड रोल में नज़र आई।

 

3/8

इसमें दूसरा नाम आता है सबा कमर का, ये भी एक पाकिस्तानी कलाकार है। सबा इस साल फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ नज़र आई।

 

4/8

इस श्रेणी में तीसरा नाम जूजू का है। यह एक चीनी एक्ट्रेस है। जूजू इस साल सलमान खान द्वारा अभिनीत फिल्म ट्यूबलाईट में उनके साथ नज़र आई। इस फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया था।

 

5/8

इस साल कनन गिल जो कि मशहूर कॉमेडियन है उन्होंने फिल्म नूर से डेब्यू किया। इस फिल्म में कनन, अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा के साथ नज़र आए।

 

6/8

साल 2017 में डेब्यू करने वालों में अभिनेत्री निधि अग्रवाल का नाम भी शामिल है जो कि मुन्ना माईकल में टाईगर श्राफ के साथ नज़र आई। इस फिल्म में टाईगर माईकल जैक्सन के किरदार में नज़र आएं।

 

7/8

अभिनेता सूरज शर्मा ने भी इस साल फिल्म फिल्लौरी के माध्यम से बॉलीवुड में अपना कदम रखा। हांलाकि रंगमंच की दुनिया में उन्होंने पहले ही कदम रख दिया था। जी हां फिल्म लाइफ ऑफ पाई में उन्होंने अभिनय किया था। फिल्लौरी में सूरज, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के संग नजर आए।

 

8/8

मुस्तफा बर्मावाला जो कि फिल्म निर्देशक अब्बास के बेटे है इन्होंने फिल्म मशीन के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म का निर्देशन भी अब्बास मस्तान ने ही किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.