scriptसाल 2017 के वो नगमें जिनका सभी ने किया स्वैग से स्वागत | Patrika News
खास खबर

साल 2017 के वो नगमें जिनका सभी ने किया स्वैग से स्वागत

11 Photos
6 years ago
1/11

नई दिल्ली। म्यूजि़क एक ऐसी चीज है जिसका कि हमारे दिल और दिमाग पर बहुत असर पड़ता है। गानों से ही हमारा मूड झट से बदल जाता है। चाहे गम हो या खुशी किसी भी हालत में हम संगीत का सहारा लेते है। साल 2017 भी हमारे लिए इस मामले में काफी अच्छा रहा क्योंकि इस साल हमें कई अच्छे गाने तोहफे के रूप में मिलें। पूरे साल हम किसी न किसी धून पर थिरकें। तो आइए हम देखते है कि साल 2017 में किन गानों का जादू लोगों पर चला...

 

2/11

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां में वरूण धवन और आलिया भट्ट 'तम्मा-तम्मा' गानें पर खूब थिरकतें दिखे। लोगों को भी ये गाना इतना पसंद आया कि पूरे साल ये गाना लोगों के सिर चढ़कर बोला।

 

3/11

गानों के इस दौर में दूसरा नाम आता है फिल्म रईस का 'लैला मैं लैला'। पार्टी हों या फंक्शन हर जगह इस गाने पर लोग थिरकते हुए मिले।

 

4/11

फिल्म बादशाहों का गाना 'मेरे रश्के कमर' को भी लोगों ने खूब पसंद किया। नुसरत फतेह अली खान के इस गाने को राहत फतेह अली खान ने भी अपनी आवाज से सजाया।

 

5/11

हाफ गर्लफे्रंड के गाने भी पूरा साल छाया रहा। इस फिल्म का गाना 'बारिश' को लोगों ने खासतौर पर पसंद किया।

 

6/11

टॉयलेट एक प्रेम क्रथा का गाना 'हंस मत पगली' को भी इस साल खूब सुना गया। इस गाने को सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने मिलकर गाया।

 

7/11

90 के दशक में सलमान खान द्वारा अभिनीत जुड़वा के रिमेक के तौर पर बनी फिल्म जुड़वा 2 को ऑडियंस ने खूब पसंद किया और इस फिल्म का ही गाना 'चलती है क्या नौ से ग्यारह' के धुन पर लोग फिर से ठुमके लगाएं।

 

8/11

पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने फिल्म हिंदी मीडियम में गाना गाया और इस गाने ने धूम मचा दी। करीब 14 करोड़ लोगों ने इस गाने को देखा।

 

9/11

अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म मोहरा का गाना 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' को, फिल्म मशीन में दोबारा यूज़ किया गया। गाने के इस रिमेक वर्जन को सभी ने पसंद किया।

 

10/11

फिल्म तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के अभिनय के साथ-साथ इस फिल्म के सभी गानों को लोगों ने खूब गुनगुनाया।

 

11/11

साल के अंत में आई जिंदा है टाईगर के गाने 'स्वैग से स्वागत' और 'दिल दिया गल्ला' सभी को पसंद आएं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.