scriptसाल 2017 की वो बड़ी फिल्में, जिन्होंने थियेटर में रायता फैला दिया | Patrika News
खास खबर

साल 2017 की वो बड़ी फिल्में, जिन्होंने थियेटर में रायता फैला दिया

10 Photos
6 years ago
1/10

इन फिल्मों में पहला नाम आता है सुशान्त सिंह राजपूत और क्रीति सैनॉन की फिल्म राब्ता। जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 27 करोड़ रूपए।

 

2/10

वहीं तमिल फिल्म ओके कनमनी की पटकथा के आधार पर निर्मित ओके जानू जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीबन 23.6 करोड़ रहा। आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर द्वारा अभिनीत इस फिल्म से एक बात तो साबित है कि हर रिमेक को सफलता मिले ये जरूरी नहीं।

 

3/10

फिल्मों की इस कतार में तीसरा नाम आता हैं फिल्म रंगून का। जिसमें शाहिद कपूर, कंगना रनावत और सैफ अली खान लीड रोल पर में रहे। इतना स्ट्रॉन्ग स्टार कास्ट होने के बावजूद भी विशाल भारद्वाज की यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 23 करोड़ रुपये का रहा।

 

4/10

इनके बाद चौथा नाम आता है बेगमजान का। बंगाली फिल्म राजकाहिनी की रिमेक है ये फिल्म। ऑरिजिनल की तरह ये तो कोई खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन विद्या बालन के अभिनय की तारीफ जरूर हुई। इसका टोटल कलेक्शन 20.75 करोड़ ही रहा।

 

5/10

इस कतार मे अगला नाम है सरकार 3 का जिसका टोटल कलेक्शन केवल 9.50 करोड़ का रहा। बॉलीवुड के शहंशाह जिस फिल्म में उसका इतना कम कलेक्शन हो तो बात हजम नहीं होती।

 

6/10

सरकार 3 की तरह केवल 9.50 का कलेक्शन कर पाई मेरी प्यारी बिंदू। इसमें मुख्य भूमिका पर रहे परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना। इतना प्यारा स्टारकास्ट होने के बावजूद ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

 

7/10

अब इस कतार में जिस फिल्म ने अपना नाम दर्ज कराया उसका नाम हैं बैंक चोर। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी ये फिल्म दर्शकों को बिल्कुल ही नहीं जमी। इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा केवल 8 करोड़ रूपए।

 

8/10

इनके अलावा 7.75 करोड़ का कलेक्शन कर पाई सोनाक्षी सिंहा की फिल्म नूऱ। ये फिल्म कब थिएटर पर आई और कब गई इसका पता तक नहीं चला।

 

9/10

फिल्म निर्माता अब्बास मस्तान द्वारा बनाई गई मशीन बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल ही काम नहीं कर पाई। इसमें मुख्य भूमिका में रहे अब्बास के बेटे मुस्तफा और कियारा आडवाणी। इसकी कुल कमाई रही मात्र 3.15 करोड़।

 

10/10

आ गया हीरो। अरे चौंकिए मत, हम तो गोविंदा पर फिल्माए गए फिल्म आ गया हीरो की बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये भी इसी साल आई हुई एक फिल्म है। दर्शकों की ये आशा थी कि इस फिल्म से गोविंदा अपनी वापसी करेंगे। जो बड़ी निराशा में ही बदल गई। इसका टोटल कलेक्शन रहा महज़ 1 करोड़ रुपये।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.