scriptगैंगरेप पीडि़ता बैंक कर्मचारी ने कुंभकोणम मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया बयान | Gang rape victim filed statement before Kumbhakanam magistrate | Patrika News

गैंगरेप पीडि़ता बैंक कर्मचारी ने कुंभकोणम मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया बयान

locationचेन्नईPublished: Dec 08, 2018 12:55:08 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– दिल्ली से कुंभकोणम आई थी, कथित 4 लोगों ने किया गैंगरेप

rape,statement,victim,gang,magistrate,

गैंगरेप पीडि़ता बैंक कर्मचारी ने कुंभकोणम मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया बयान

कुम्भकोणम. पिछले दिनों दिल्ली से बैंक में नौकरी ज्वाइन करने आई महिला के साथ बलात्कार के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पीडि़ता ने मजिस्ट्रेट को रेलवे स्टेशन पर उतरने से लेकर घटना होने तक का पूरा मामला सुनाया। इस बीच, कुम्भकोणम बार एसोसिएशन ने गुरुवार को आपातकालीन बैठक बुलाई और सदस्यों को निर्देश दिया कि वे इस मामले में किसी भी आरोपी का साथ न दें। बार एसोसिएशन की सामान्य परिषद की बैठक की अध्यक्षता शंकर ने की थी। प्रवासियों के उत्पीडऩ पर विस्तृत चर्चा के बाद बार ने अदालत में किसी भी आरोपी का प्रतिनिधित्व न करने का निर्णय लिया और आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग भी की।
उन्होंने कहा यह एक क्रूर कृत्य था। उन्होंने दावा किया कि राज्य जो अपने आतिथ्य के लिए जाना जाता था, ऐसी घटनाओं के कारण शर्मसार हो गया। एसोसिएशन ने राज्य के सभी वकीलों से इन आरोपियों का केस न लेने की अपील की है। वकीलों ने गुरुवार को उचित न्याय की मांग को दोहराते हुए अदालतों का बहिष्कार करने के साथ ही पीडि़ता को कानूनी लड़ाई में पूर्ण सहयोग का वादा किया।
गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने आगे की जांच के लिए अदालत से अभियुक्तों की न्यायिक हिरासत की मांग की है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो