scriptजोधपुर से शुरू होगा आंदोलन दिल्ली तक जाएगा | hanuman beniwal | Patrika News

जोधपुर से शुरू होगा आंदोलन दिल्ली तक जाएगा

Published: Jun 26, 2022 08:51:44 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

बाड़मेर दौरे पर आए नागौर सांसद, जोधपुर रैली के लिए किया जनसंपर्क

जोधपुर से शुरू होगा आंदोलन दिल्ली तक जाएगा

जोधपुर से शुरू होगा आंदोलन दिल्ली तक जाएगा

बाड़मेर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जोधपुर से 27 से शुरू हो रहा आंदोलन केवल राजस्थान में ही दिल्ली तक जाएगा। संसद में इस मुद्दे को उठाया जाएगा। अग्निपथ योजना युवाओं के साथ धोखा है।
रालोपा की ओर से अग्निपथ योजना के विरोध में जोधपुर में 27 जून को प्रस्तावित महारैली के जनसंपर्क के लिए बाड़मेर आए सांसद बेनीवाल ने यहां प्रेसवार्ता में कहा कि योजना को लेकर पूर्व में पूरे राजस्थान में प्रदर्शन किया था। यह बड़ा आंदोलन है। जोधपुर में हो रही रैली के लिए बाड़मेर जिले के लोगों को न्यौता देने में के लिए यहां आया हूं। जिले के अलग-अलग सभी क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है।
समस्त राजस्थान के युवा आएंगे
अग्निपथ योजना के विरोध में हो रही रैली में केंद्र की मोदी सरकार को मजूबर किया जाएगा कि योजना को वापस लें। जैसे कृषि कानून के मामले में किया गया था, सरकार को इस योजना में भी अपना निर्णय वापस लेना होगा। युवा इसके लिए हुंकार भर चुके है। महारैली में नागौर, जोधपुर, बाड़मेर, जैसलमेर, शेखावाटी सहित पूरे राजस्थान से युवा पहुंचेंगे।
आगामी चुनाव सभी 200 सीटों पर
हम राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीटों पर चुनाव लडेंग़े। रालोपा पूरी ताकत के साथ ऊभर रही है और आगे बढ़ रही है। पार्टी को पूरे राजस्थान में लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि उसका राजस्थान में काई अस्तित्व नहीं है।
कानून व्यवस्था चौपट
बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। रोजाना अपराध की घटनाएं सामने आ रही है। आमजन खुद को असुरक्षित महसूस करता है। यह स्थिति खुद राज्य की कानून व्यवस्था को दर्शाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो