scriptआज ही के दिन जन्मी थीं अभिनेत्री श्रेया सरन | Happy Birthday Shriya Saran | Patrika News

आज ही के दिन जन्मी थीं अभिनेत्री श्रेया सरन

Published: Sep 11, 2015 01:02:00 am

श्रेया सरन को द टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा 2010 से 2013 लगातार चार वर्षो तक “20 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन” की लिस्ट में चुना गया

shriya saran

shriya saran

खूबसूरत श्रेया सरन का जन्म आज ही के दिन 11 सितम्बर 1982 को उत्तराखंड के देहरादून में हुआ। कॉलेज में पढ़ाई करते समय उन्हें रीनू नाथन की थिरकती क्यों हवा म्यूजिक वीडियो में काम करने का अवसर मिला। इस वीडियो से वह बड़े डायरेक्टर्स की नजर में आई।

वर्ष 2001 रामोजी फिल्मस ने उन्हें फिल्म इष्टम में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया। फिल्म इष्टम ज्यादा नहीं चली परन्तु श्रेया सरन को तेलुगू फिल्मों के बड़े सितारे नागार्जुन, तरूण और चिर ंजीव के साथ संतोषम, नुव्वे नुव्वे और टैगोर में मुख्य भूमिका मिल गई। संतोषम सुपरहिट फिल्म रही जिसका फायदा श्रेया को मिला और उन्हें कई फिल्में मिली। परन्तु श्रेया सरन को पहचान बनाने में 6 वर्ष लग गए। उन्हें पहचान वर्ष 2007 में रजनीकांत की फिल्म शिवाजी से मिली। इसके बाद उन्होंने वापिस मुड़कर नहीं देखा।

श्रेया सरन को द टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा 2010 से 2013 लगातार चार वर्षो तक “20 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन” की लिस्ट में चुना गया। इसके अतिरिक्त उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो