दिल में दर्द बरकरार: आसाराम, लेकिन रिपोट्र्स में नहीं है बीमार: डॉक्टर्स

 

 

इको रिपोर्ट आई नार्मल, आसाराम बता रहे है एम्स दिल्ली में एंजियोग्राफी के दौरान निकले थे उन्हें तीन ब्लॉकेज, लेकिन उनके पास रिपोर्ट नहीं

By: Abhishek Bissa

Updated: 17 Feb 2021, 07:03 PM IST

स्‍पेशल

जोधपुर. सीने में दर्द की शिकायत को लेकर मंगलवार रात एमजीएच से एमडीएम अस्पताल भर्ती हुए आसाराम की फि लहाल तबीयत सही बताई जा रही। लेकिन आसाराम खुद सीने में दर्द बता रहे है। गुरुकुल की नाबालिग से दुष्कर्म मामले जोधपुर केंद्रीय कारागृह में बंद आसाराम अभी फि लहाल पुलिस निगरानी के बीच एमडीएम अस्पताल के द्वितीय फ्लोर पर स्थित सीसीयू में उपचार ले रहे है।
आसाराम के समर्थकों को ध्यान में रख एमडीएम में कड़ी सुरक्षा रखी गई है। कार्डियोलोजिस्ट डॉ संजीव सांघवी ने बताया कि आसाराम अभी भी दर्द बता रहे है, इस कारण उन्हें रात्रि में इमरजेंसी से सीसीयू लाया गया। मरीज आसाराम ने खुद की हिस्ट्री में हार्ट की प्रॉब्लम बताई है। आसाराम कह रहे है कि उन्हें दिल्ली एम्स ने एंजियोग्राफी कर दिल में 3 ब्लॉकेज बताए और बायपास का परामर्श दिया। लेकिन डॉक्टर्स के पास ऐसी कोई हिस्ट्री रिपोर्ट पेश नहीं की गई। आसाराम को पुलिस के निर्देशानुसार बुधवार को हॉस्पिटल का ही खाना दिया गया। डॉ. सांघवी के अलावा डॉ. रोहित माथुर व डॉ. पवन सारडा ने भी आसाराम का स्वास्थ्य जांचा। आसाराम की सुबह इको कराई गई, जो नार्मल आई। इसके अलावा अटैक आने की पुष्टि के लिए ब्लड सैंपल भी लिया गया, जिसकी रिपोर्ट अब आएगी। आसाराम को बुधवार को भी चिकित्सकों ने अपनी ऑब्जर्वेशन में रखा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned