अंधेरे और गंदगी में ससुराल, नहीं जाउंगी

अजब-गजबः मायके वाले और ससुरालवालों में मारपीट, बिना बिजली ससुराल में रहने से बहू का इनकार

पटना। बिजली संकट और गंदगी से रिश्ते टूट सकते हैं। धनरुआ के बरनी गांव की एक बहू ने अपने ससुराल में बिजली नहीं होने पर और गंदगी से परेशान होकर ससुराल छोड़ दिया है। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी बहस हुई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। पुलिस भी मामले को शांत नहीं करा सकी। अंतत बहू मायके आ गई।

मीठापुर पटना के प्रेमनाथ पासवान की पुत्री रेणु कुमारी की शादी तीन साल पहले बरनी के रामाशीष पासवान के पुत्र शषिभूषण कुमार से हुई थी। पर शादी के बाद से ही रेणु ससुराल में रहना नहीं चाहती थी। अब तक वह महज दो माह ही ससुराल में रही।

उसका कहना है कि ससुराल में बिजली काफी कम रहती है। आसपास गंदगी और एक पोल्ट्री फार्म से भी परेशानी है। बीमारी की आशंका बनी रहती है। रेणु को गत 9 जनवरी को एक पुत्र हुआ। अपने बच्चे के सतइसा में वह 1 अप्रैल को ससुराल आई। साथ में उसकी मां, बहन और जीजा भी थे।

सतइसा के अगले ही दिन गुरुवार को बच्चे को घर के बाहर घुमाने को लेकर रेणु के मायके और ससुरालवालों में मारपीट की स्थिति बन गई। रेणु नहीं चाहती थी कि उसके बच्चे को गंदगी में घुमाया जाए। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया। मगर रेणु को उसके मायके वाले लेकर चले गए।
Show More
मनीष गीते
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned