पबजी मुकाबले में पिंकसिटी में दम दिखाएगी ये टीम्स

पबजी मुकाबले में पिंकसिटी में दम दिखाएगी ये टीम्स
pubg game countdown start

Abhishek Sharma | Updated: 22 Aug 2019, 05:05:14 PM (IST) स्‍पेशल

यंगस्टर्स - टीनएजर्स के बीच पबजी मोबाइल गेमिंग की खास दीवानगी देखने को मिलती है। यंगस्टर्स के बीच सबसे पॉपुलर गेम पबजी का बड़ा कॉम्पीटिशन क्योंकि पिंकसिटी में होने वाला है। ऐसे में पिंकसिटी में इसे लेकर काफी सारी उत्सुकता देखने को मिल रही है। दरअसल पबजी मोबाइल गेम की ओर से २५ अगस्त को जयपुर एग्जीबिशन एंड कंवेंशन सेंटर की ओर से पबजी मोबाइल इंडिया टूर आयोजित होने जा रहा है।

जयपुर. यंगस्टर्स - टीनएजर्स के बीच पबजी मोबाइल गेमिंग की खास दीवानगी देखने को मिलती है। यंगस्टर्स के बीच सबसे पॉपुलर गेम पबजी का बड़ा कॉम्पीटिशन क्योंकि पिंकसिटी में होने वाला है। ऐसे में पिंकसिटी में इसे लेकर काफी सारी उत्सुकता देखने को मिल रही है। दरअसल पबजी मोबाइल गेम की ओर से २५ अगस्त को जयपुर एग्जीबिशन एंड कंवेंशन सेंटर की ओर से पबजी मोबाइल इंडिया टूर आयोजित होने जा रहा है। जेईसीसी में होने वाले इस इवेंट में कौन-कौन सी टीम हिस्सा लेगी, किस तरह लाइव गेमिंग कॉम्पीटिशन में टीमें एक-दूसरे को मात देगी। इस तरह के कई सवालों को लेकर पिंकसिटी के युवाओं में उत्साह दिख रहा है। यंगस्टर्स की इस उत्सुतकता को ध्यान रखते हुए पेश है यह रिपोर्ट।

ग्रुप ए में भिडेगी २० टीमें
पबजी के ऑफिशियल सोर्सेज से मिली जानकारी के अनुसार पिंकसिटी में पबजी मोबाइल टूर २०१९ का जयपुर में ग्रुप ए का फाइनल मुकाबला होगा। इस ग्रैंड फिनाले में टीम फियरलेस, टीम डिगनेटी, ओआरबी ऑफिशियल, टीई२के, रिवेंज ईस्पोट्र्स , एवेंजर्स असेबल, किल टु सरवाइव, किल टु सरवाई , टीम टाइटेंस, राइजिंग हाइड्रा, ग्रोइंग स्ट्रॉन्ग और टीम इनसाइट जैसी २० टीमें हिस्सा लेगी। सभी टीम ग्रैंड फिनाले को जीतने के लिए दिन भर जद्दोजेहद करेगी। खास बात यह भी है कि इस मुकाबले का लाइव ब्रॉडकास्ट यू-ट्यूब और फेसबुक पर भी होगा। उल्लेखनीय है कि जयपुर से सफल रहने वाली एक टीम ग्रैंड फाइनल में गुवाहाटी, वाइजेगए और पुणे से सफल रहने वाली बाकी तीन टीमों से भिड़ेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned