scriptसंकेतक बोर्ड लगे,राह नहीं भटकेंगे राहगीर | Patrika News
खास खबर

संकेतक बोर्ड लगे,राह नहीं भटकेंगे राहगीर

क्षेत्र के धरावण गांव है बाझड़ली जाने वाली सड़क पर दो जगहों पर चौराहे थे जहां पर संकेतक बोर्ड नहीं लगे होने से राहगीरों को रास्ता भटकना पड़ रहा था,जिसको लेकर 29 अप्रेल राजस्थान पत्रिका ’’संकेतक बोर्ड नहीं होने से राह भटक रहें राहगीर शीर्षक से खबर प्रकाशित कर विभाग को अवगत करवाया था,जिसके बाद पंखी के नाले के चौराहे व धरावण -नोताडा के रास्ते संकेतक बोर्ड लगवा दिए हैं।

बूंदीJun 03, 2024 / 04:57 pm

पंकज जोशी

संकेतक बोर्ड लगे,राह नहीं भटकेंगे राहगीर

नोताडा. बाझड़ली -धरावन सड़क के चौराहे पर लगे संकेतक बोर्ड राह नहीं भटकेंगे राहगीर।

नोताडा. क्षेत्र के धरावण गांव है बाझड़ली जाने वाली सड़क पर दो जगहों पर चौराहे थे जहां पर संकेतक बोर्ड नहीं लगे होने से राहगीरों को रास्ता भटकना पड़ रहा था ,जिसको लेकर 29 अप्रेल राजस्थान पत्रिका ’’संकेतक बोर्ड नहीं होने से राह भटक रहें राहगीर शीर्षक से खबर प्रकाशित कर विभाग को अवगत करवाया था,जिसके बाद पंखी के नाले के चौराहे व धरावण -नोताडा के रास्ते संकेतक बोर्ड लगवा दिए हैं।
संकेतक बोर्ड लगाने से अब राहगीरों को रास्ता नहीं भटकना पड़ेगा। वहीं छह दिन बाद कस्बे में भव्य नवकुण्डात्मक श्रीराम महायज्ञ व रामकथा का आयोजन होने जा रहा है। ऐसे में पहले आयोजको को भी संकेतक बोर्ड नहीं होने के चलते कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं को रास्ता भटकने की चिंता सता रही थी। अब यह संकेतक बोर्ड लगाए जाने से अब यात्री नहीं भटकेंगे।

Hindi News/ Special / संकेतक बोर्ड लगे,राह नहीं भटकेंगे राहगीर

ट्रेंडिंग वीडियो