scriptजेडीए का झूठ…शाम को टक्कर बताई, सुबह कारण जानने में जुटे अभियंता | JDA's lie... collision reported in the evening, engineers busy finding out the reason in the morning | Patrika News
खास खबर

जेडीए का झूठ…शाम को टक्कर बताई, सुबह कारण जानने में जुटे अभियंता

भारत जोड़ो सेतु पर साइन एज बोर्ड गिरने के बाद जेडीए की अभियांत्रिकी शाखा लीपापोती में जुटी है। पहले हादसे का जिम्मेदार किसी अज्ञात वाहन को बताया गया और शनिवार सुबह हादसे का कारण जानने में इंजीनियर जुट गए।

जयपुरJun 09, 2024 / 04:40 pm

Ashwani Kumar

जयपुर. भारत जोड़ो सेतु पर साइन एज बोर्ड गिरने के बाद जेडीए की अभियांत्रिकी शाखा लीपापोती में जुटी है। पहले हादसे का जिम्मेदार किसी अज्ञात वाहन को बताया गया और शनिवार सुबह हादसे का कारण जानने में इंजीनियर जुट गए। हादसे वाले दिन शुक्रवार शाम जेडीए ने घटना का प्रेस नोट जारी किया। इसमें अभियांत्रिकी शाखा के निदेशक देवेंद्र गुप्ता ने माना कि साइन एज बोर्ड वाहन की टक्कर से गिरा है। कंक्रीट क्रैश बैरियर भी क्षतिग्रस्त हुआ है। बोर्ड गिरने से किसी भी तरह की मानवीय दुर्घटना और क्षति नहीं हुई है।

इसके बाद शनिवार सुबह आठ बजे वापस निदेशक जेडीए के सिटी रोड्स-जयपुर के ग्रुप में एक मैसेज डालते हैं। उस मैसेज में वे साफ लिखते हैं कि कल (शुक्रवार) अजमेर-सोडाला एलिवेटेड रोड पर एक साइनेज गिर गया। हमारे इंजीनियर इसका कारण जानने का प्रयास कर रहे हैं। इसी मैसेज में उन्होंने आगे लिखा कि पिछले दो दिन से रेतीले तूफान के कारण ऊंचाई पर स्थित अन्य ढांचों को भी नुकसान पहुंचा है। सभी से अनुरोध है कि वे अपने क्षेत्रों में गैंट्री, हाईमास्ट लाइट, पेड़, निजी होर्डिंग आदि की जांच करें और संबंधित लोगों को भी सचेत करें।

Hindi News/ Special / जेडीए का झूठ…शाम को टक्कर बताई, सुबह कारण जानने में जुटे अभियंता

ट्रेंडिंग वीडियो