scriptJodhpurCrime: भंवरीदेवी प्रकरण के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, 25 हजार रुपए का था इनाम | Patrika News
खास खबर

JodhpurCrime: भंवरीदेवी प्रकरण के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, 25 हजार रुपए का था इनाम

– जानलेवा हमला सहित संगीन अपराधाें में तीन साल से था फरार

जोधपुरJun 08, 2024 / 12:24 am

Vikas Choudhary

sohanlal jangu

आरोपी सोहनलाल जांगू।

जोधपुर.

पुलिस महानिरीक्षक रेंज जोधपुर की साइक्लोनर व स्ट्रांग टीम ने ऑपरेशन कुम्भकरण के तहत लोहावट क्षेत्र में दबिश देकर तीन वर्ष से फरार 25 हजार रुपए के इनामी को पकड़ लिया। वह बहुचर्चित भंवरीदेवी प्रकरण में मुख्य आरोपी व गिरोह सरगना का भाई है।
आईजी रेंज जोधपुर विकास कुमार ने बताया कि लोहावट थानान्तर्गतजालोड़ा गांव के सुण्डा नगर निवासी सोहनलाल पुत्र मोहनराम बिश्नोई तीन साल से वांछित था। उसके खिलाफ देचू व चाखू थाने में जानलेवा हमला, लूट, राजकार्य में बाधा डालने, मारपीट, मादक पदार्थ तस्करी व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। पिछले साल 24 जुलाई को जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। तब से वह बेंगलूरु फरार हो गया था, जहां वह काम-धंधा करने लग गया था।
इस बीच, कुछ दिन पहले उसके गांव लौटने का पता लगा। ऑपरेशन कुम्भकरण के तहत पुलिस ने जांच शुरू की। चूंकि सोहनलाल को सोशल मीडिया का बेहद शौक है, इसलिए पुलिस ने सोशल मीडिया पर नजर रखी। उसी से पुलिस को सुराग मिले। आइजी कार्यालय की साइक्लोनर व स्ट्रांग टीम ने लोहावट क्षेत्र में तलाश शुरू की और संभावित ठिकानों पर दबिश देकर सुण्डा नगर निवासी सोहनलाल पुत्र मोहनराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया।

धोरों में छुपता, दो रातें एक जगह नहीं रूकता

पुलिस का कहना है कि आरोपी काफी शातिर है। वह तीन साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। वह रेतीले धोरों में छुपने का माहिर है। वह दो रात एक जगह नहीं रूकता था। बहुचर्चित भंवरीदेवी प्रकरण में मुख्य आरोपी और गैंग सरगना बिशनाराम बिश्नोई का भाई है।

Hindi News/ Special / JodhpurCrime: भंवरीदेवी प्रकरण के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, 25 हजार रुपए का था इनाम

ट्रेंडिंग वीडियो