scriptकेबीसी के सेट पर हिम्मत का बनाया पठानी सूट पहने दिखे कपिल शर्मा | Kapil Sharma, wearing a potent suit made of courage on KBC set | Patrika News

केबीसी के सेट पर हिम्मत का बनाया पठानी सूट पहने दिखे कपिल शर्मा

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2018 09:08:44 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

शहर के सेलिब्रिटी डिजाइनर हिम्मत सिंह ने तैयार किया है कॉमेडियन कपिल शर्मा की ड्रेस

kapil sharma

केबीसी के सेट पर हिम्मत का बनाया पठानी सूट पहने दिखे कपिल शर्मा

जयपुर। शहर के सेलिब्रिटी डिजाइनर हिम्मत सिंह ने इस बार कपिल शर्मा के लिए ड्रेस डिजाइन की है, जिसे उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ के सामने पहनी है। ब्लू पठानी सूट में कपिल पंजाबी अंदाज में नजर आए। हिम्मत सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले दिल्ली में कपिल के घर पर मुलाकात हुई थी, जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के शो केबीसी में जाने की बात कही थी और उसके लिए एक ड्रेस डिजाइन करने को कहा था। इस खास मौके को देखते हुए मैंने उनके लिए सिल्क में पठानी सूट बनाया था, जिसे उन्होंने खूब पंसद किया है।
यह मेरे लिए खास मौका था, जहां मेरे डिजाइन को पहनने वाले लोग मौजूद थे। अमिताभ भी अक्सर मेरे डिजाइन किए हुए बंद गला और नेहरू जैकेट पहने नजर आते हैं और कपिल भी अपने खास मौकों के लिए मुझसे डिजाइन करवाते हैं। फिलहाल मैं कपिल शर्मा की वार्डरोब के साथ-साथ उनके शो के लिए भी ड्रेसेज डिजाइन कर रहा हूं। शो में मेरे डिजाइन की हुई डे्रसेज पहनकर कपिल नजर आएंगे।
उन्होंने बताया कि दिवाली पर अमिताभ बच्चन साहब के लिए कुछ ड्रेसेज डिजाइन की थी, जिसमें बंदगला और कुछ नेहरू जैकेट शामिल थे। अमितजी को मेरा स्टाइल अच्छा लगता है और वे अपने खास मौकों के लिए ऑर्डर करते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो