scriptकिन्नर के घर समेत तीन जगह चोरी | - Lakhs of jewelry and cash stolen | Patrika News

किन्नर के घर समेत तीन जगह चोरी

locationचेन्नईPublished: Nov 14, 2018 02:49:33 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– लाखों के गहने और नकदी उड़ाई

चेन्नई. महानगर के तीन अलग-अलग इलाकों में चोरों ने लाखों रुपए के सोने के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।
पहली घटना अण्णै सत्या नगर की किन्नर अलेखा के घर घटी जहां से लाखों रुपए के जेवरात चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस इस दिन-दहाड़े हुई चोरी की जांच कर रही है। चोरों ने चोरी की इस घटना को अंजाम उस समय दिया जब किन्नर अलेखा किसी काम से तीन-चार घंटे के लिए बाहर गई हुई थी। पुलिस ने बताया कि किन्नर अलेखा घर में अकेली रहती है। मंगलवार दोपहर वह अपने दोस्त के साथ किसी काम से बाहर गई थी लेकिन जब घर वापस आकर देखा तो सन्न रह गई। घर वापसी पर उसने पाया कि ताला टूटा है। उसने रिपोर्ट लिखाई कि चोरों ने उसके घर की आलमारी में रखे 40 सवरन सोने के गहने उड़ा दिए हैं। फोर्ट पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
रिटायर्ड एसएसआई का घर किया साफ
वेलचेरी के लक्ष्मी नगर में चोरों ने एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के घर पर हाथ साफ कर दिया। मामला वेलचेरी के लक्ष्मी नगर निवासी पूर्व विशेष पुलिस निरीक्षक देवराज के घर का है जहां ताला तोडक़र चोर उसके घर में रखे 37 सवरन सोने के गहने लेकर फरार हो गए। देवराज ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने बताया कि देवराज सपरिवार सोमवार को किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे। वापस आने पर उनको चोरी का पता चला।
ऐसी ही एक अन्य घटना में चोर अंबत्तूर के वेंकटेशपुरम निवासी राजेंद्र गोपाल के घर से पांच सवरन के गहने और दो लाख नगद लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि चोरों ने इस घटना को अंजाम उस समय दिया जब दो दिनों के लिए वह सपरिवार कहीं घूमने के लिए गया था। अंबत्तूर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो