आदी महोत्सव के 'पंचतंत्र' फैशन शो में दिखाया जलवा

सिटी मॉडल्स ने रैम्प पर उतारा ट्रायबल आर्ट

By: Jaya Sharma

Published: 25 Nov 2018, 07:16 PM IST

जयपुर. भारत सरकार की मिनिस्ट्री ऑफ ट्रायबल अफेयर्स, ट्राइफे ड और ग्रामीण विकास एवं चेतना संस्थान की ओर से दिल्ली में आयोजित 'आदी महोत्सव में शहर के मॉडल्स ने भी जलवे बिखेरे। महोत्सव में आयोजित 'पंचतंत्र' फैशन शो में राजस्थान के 30 मॉडल्स ने देशभर के 20 से ज्यादा आर्टिजंस और डिजाइनर्स के लिए कैटवॉक की। फैशन शो का डायरेक्शन और कोरियोग्राफी जयपुर के अभिमन्यू सिंह तोमर ने की थी। इस मौके पर नॉर्थ ईस्ट, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उड़ीसा, वेस्ट बंगाल का ट्राइबल आर्ट देखने को मिला।

खास रहा गै्रंड फिनाले
फैशन शो में विभिन्न राज्यों का खास आर्ट वर्क छाया। इस दौरानग्राम विकास एवं चेतना संस्थान की डिजाइनर रूमा देवी के शो मिरर वर्क, अजरख, टाई एंड डाई और गोदादी को मॉडर्न तरीके से प्रस्तुत किया गया। शो में मिसेज इंडिया नित्या तंवर और मिस्टर प्लेनेट दुश्यंत कटेवा शो स्टॉपर रहे।

दिखा एमपी का बाटिक प्रिंट

कोरियोग्राफर अभिमन्यु सिंह तोमर ने बताया कि 'पंचतंत्र' फैशन शो में संगीता घारु, भानुप्रिया चौधरी, उदिता तंवर, जारा शेख, अजय कुमार, मंजुल मेनन, वैभव शर्मा और आदित्य चौधरी सहित कई अनुभवी मॉडल शामिल थे। महोत्सव में मध्य प्रदेश का बाटिक और ब्लॉक प्रिंट, उत्तराखंड का हैंडी क्राफ्ट, हिमाचल प्रदेश की ज्वैलरी और नॉर्थ इंडिया के आर्टिस्टिक प्रोडक्ट्स भी पेश किए गए।

Jaya Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned