मोबाइल पर बात करने से टोका तो ननद ने कुल्हाड़ी से भाभी की हत्या की

- हत्या के बाद शव लोहे के बक्से में छुपाया, घर में दुर्गंध आने पर खुली पोल, ननद हिरासत में
- वारदात के दो दिन बाद पुलिस को सूचना, बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

By: Vikas Choudhary

Updated: 16 Apr 2021, 02:34 PM IST

स्‍पेशल

जोधपुर.
झंवर थानान्तर्गत बड़लिया गांव में भीलों की ढाणी स्थित मकान में सो रही भाभी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर ननद ने शव लोहे के बक्से में छुपा दिया। दुर्गंध आने पर बक्सा खोला तो हत्या की पोल खुली। पुलिस ने शुक्रवार को बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा ननद को हिरासत में लिया।

जांच कर रहे बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि बड़लिया में भीलों की ढाणी निवासी रेखा (43) पत्नी पप्पाराम भील की हत्या की गई है। पिचियाक के पास खारोड़ी बेरा निवासी उसकी बड़ी पुत्री विमला पत्नी राकेश भील ने मृतका की ननद व अपनी बुआ पूजा पत्नी सतुराम भील के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। पाली जिले में रोहट थानान्तर्गत भूरडिय़ा निवासी आरोपी पूजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने शुक्रवार को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड गठित करवाकर शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले की जांच शुरू की गई है। मृतका के दो पुत्रियां व एक पुत्र है।

सो रही भाभी की हत्या कर घर में शव छुपाया
आरोप है कि गत 14 अप्रेल रात रेखा भील घर में सो रही थी। उसके तेरह वर्षीय पुत्री भी पास में सोई थी। तभी आरोपी ननद पूजा वहां आई और कुल्हाड़ी से सो रही भाभी के सिर पर वार किया। जिससे खून बहने लगा और फिर उसकी मृत्यु हो गई थी। कूलर चलने से किसी को आवाज सुनाई नहीं दी। आरोपी ने शव घर में ही रखे लोहे के बक्से में छुपा दिया था। शव के ऊपर बिस्तर रख दिए थे। सुबह होने पर रेखा नजर नहीं आई तो घरवालों ने तलाश की। तब ननद ने उसके काम पर जाने का बहाना बना दिया। इस बीच, गुरुवार को पुत्री घर में काम कर रही थी। तब बक्से से दुर्गंध आने लगी। उसने बक्सा खोला तो मां का शव दिखाई दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद रात को शव मोर्चरी में रखवाया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned