स्टूडेंट्स के बीच पहुंचे पायलट और सिद्धू... बोले, जैसे गर्मी चली गई वैसे अब सरकार भी चली जाएगी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Nidhi Mishra

September, 1306:03 PM

स्‍पेशल

जयपुर। दिल्ली रोड पर एक यूनिवर्सिटी में सोच-सोच की लड़ाई प्रोग्राम में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट छात्राओं से रूबरू हुए। इस दौरान दोनों नेे राजनीति से जुड़े छात्राओं के सवालों के जवाब दिए।


हाथ का निशान देखकर बटन दबा दो
पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट छात्राओं से बोले कि अठखेलियां या कयास लगाना बंद करो। हाथ का निशान देखकर बटन दबा दो जोर से... पार्टी ने जो कामयाबी हासिल की है, वह मेरे अकेले की वजह से नहीं है। पार्टी में काम कर रहे लाखों लोगों की वजह से है। हजारों नेता हैं। सभी ने दिन रात काम किया है, तब जाकर हम इस जगह पर हैं। पायलट ने हाल ही में प्रदेश आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी निशाना साधा। वे बोले, कल परसों हमारे सत्ता की पार्टी के अध्यक्ष जयपुर आए थे, लेकिन वह बात कर रहे थे बंगाल की। वे यह नहीं बता रहे कि प्रदेश में आज भी 8-10 लड़कियों का बलात्कार रोज हो रहा है। नोटबंदी कर दी। वे बस तमाम बातें करके मीडिया और जनता का ध्यान हटाना चाह रहे हैं। साथ ही पायलट ने बच्चों को लोकतंत्र में अपनी भागीदारी निभाने की बात कही और उन्हें सोच समझ कर वोट देने की नसीहत दी।



जैसे गर्मी चली गई वैसे अब सरकार भी चली जाएगी
नवजोत सिंह सिद्धू ने छात्राओं से रूबरू होते हुए कहा कि तेरा मेरा छोड़ो.. टिकट मिले ना मिले.. कहो यह मेरा राजस्थान है और हंस कर बोले फिर देखो सचिन की गाड़ी कैसे चलेगी पम पम पम। एक छात्रा के जवाब में नवजोत सिंह सिद्धू बोले जैसे गर्मी चली गई वैसे अब सरकार भी चली जाएगी। सिद्धू ने देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में पाकिस्तान जाकर आया हूं। वहां भी कीमतें 50 रूपए प्रति लीटर के आस पास हैं, तो भारत में पेट्रोल डीजल के दामों में इतनी तेजी क्यों...

Nidhi Mishra Nidhi Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned