संपत्ति में हिस्सा मांगने पर विवाहिता ने किया आत्मदाह

- ननद-भाभी में झगड़ा

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 14 Nov 2018, 02:59 PM IST

चेन्नई. विरुगमबाक्कम इलाके में संपत्ति के बंटवारे को लेकर ननद-भाभी में जोरदार झगड़ा हो गया जिसके बाद 29 वर्षीया विवाहिता शबाना ने खुद को केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद उसे गंभीर हालत में कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आखिरकार उसने दम तोड़ दिया। शबाना की मौत के बाद रिश्तेदारों ने उसकी ननद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद वे वहां से हटने को तैयार हुए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि शबाना अपने पति गुरुदास और एक बच्चे के साथ विरुगमबाक्कम के गंगैअम्मन कोविल स्ट्रीट में रहती थी। पति गुरुदास के बेरोजगार होने के कारण मकान के किराए के भरोसे ही उनका गुजर-बसर चल रहा था। सोमवार को गुरुदास की बहन कविता घर आई और संपत्ति में अपना हिस्सा मांगने लगी। इस बात को लेकर शबाना और कविता में झगड़ा होने लगा। झगड़े के दौरान शबाना ने अपने पति की बेरोजगारी का हवाला देते हुए कहा कि उनका घर इस मकान के किराए से ही चलता है। अगर वे हिस्सा दे देंगे तो उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो जाएगी।
इतना कहने के बावजूद कविता नहीं मानी और अपनी मांग पर अड़ी रही। इसके बाद शबाना ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। गंभीर स्थिति में उसे कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। शबाना की मौत के बाद गुरुदास और उसके रिश्तेदारों ने कविता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन भी किया। पुलिस मामला दर्ज कर कविता से पूछताछ कर रही है। इसके बाद शबाना ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। गंभीर स्थिति में उसे कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। शबाना की मौत के बाद गुरुदास और उसके रिश्तेदारों ने कविता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन भी किया। पुलिस मामला दर्ज कर कविता से पूछताछ कर रही है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned