बेंगलूरु. मैसूरु में चल रहे विश्व प्रसिद्ध Mysuru Dasara महोत्सव में मंगलवार को Yuth Dasara कार्यक्रम के तहत राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने इसका शुभारंभ किया।

मैसूरु के नजराबाद स्थित चामुंडी विहार स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने पीवी सिंधु को मैसूरु पेटा (पगड़ी) पहना कर उनका पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। इससे पहले PV Sindhu के Mysuru पहुंचने पर आयोजकों की ओर से सांसद प्रताप सिह्मा व अन्य ने उनका स्वागत किया।

राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता Mysuru Dasara महोत्सव का प्रमुख आयोजन है। युवा दशहरा कार्यक्रम के तहत इसका आयोजन किया जाता है। Yuth Dasara कार्यक्रम का शुभारंभ Maharaja College Ground पर रात को होगा। इसके शुरू होने से महोत्सव की रौनक बढ़ गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned