scriptराहुल गांधी का बड़ा हमला, 15-20 उद्योगपति चला रहे हैं सरकार | rahul gandhi verbally attack on modi,s goverment | Patrika News
जयपुर

राहुल गांधी का बड़ा हमला, 15-20 उद्योगपति चला रहे हैं सरकार

बेणेश्वर धाम के सलाडिय़ा में उदयपुर संभाग के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा

जयपुरApr 23, 2019 / 01:01 pm

firoz shaifi

congress

congress

जयपुर/ बांसवाडा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम के सलाडिय़ा में उदयपुर संभाग के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि देश के 15-20 बड़े उद्योगपति ही केंद्र की सरकार चला रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था।
पूरा तो नहीं किया लेकिन लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया। अब जो सरकार बनेगी वो आपकी ही बनेगी। मोदी सरकार ने गरीबों के साथ अन्याय किया है। अब कांग्रेस सरकार आपके साथ न्याय करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा कि किसान जो अपना कर्ज नहीं चुका पाएगा उसको हम जेल नहीं भेजेंगे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर चौकीदार चोर के नारे लगवाए।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विशेष विमान से सवा नौ बजे दिल्ली से रवाना हुए और करीब सवा दस बजे उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की। इसके बाद साढ़े दस बजे राहुल गांधी हैलिकॉप्टर के जरिए बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम के लिए रवाना हुए और करीबम 11 बजकर पांच मिनट पर बेणेश्वर धाम पहुंचे और सीधे मंदिर जाकर पूजा अर्चना की।
उनके साथ मुख्यमंत्री गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और सह प्रभारी तरुण कुमार ने भी मंदिर के दर्शन किए। राहुल गांधी आदिवासियों के सबसे बड़े तीर्थ बेणेश्वर धाम के सलाडिय़ा में जनसभा के माध्यम से आदिवासी वोट बैंक को साधने की कोशिश कर रहे हैं।
आदिवासियों के साथ राहुल अपनी इस जनसभा के जरिए बांसवाड़ा-डूंगरपुर, उदयपुर, चित्तौड़ और राजसमंद लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। बांसवाड़ा-डूंगरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद भगौरा, उदयपुर से प्रत्याशी रघुवीर मीणा, चित्तौड़ से प्रत्याशी गोपाल सिंह इड़वा और और राजसमंद से कांग्रेस प्रत्याशी देवकीनंदन काका, विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय मंच पर मौजूद हैं।

25 को तीन लोकसभा क्षेत्रों में राहुल
25 अप्रेल को राहुल गांधी तीन लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो करेंगे। राहुल गांधी 25 अप्रेल को सुबह 10 बजे जालेर लोकसभा सीट पर पहुंचेंगे जहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे राहुल अजमेर पहुंचेंगे, जहां वे रोड शो करेंगे। शाम करीब 5 बजे राहुल गांधी का कोटा लोकसभा क्षेत्र में कार्यक्रम है, हालांकि कोटा में जनसभा होगी या रोड शो यह अभी तय नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो