'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली के बेटे की शाही शादी होगी जयपुर में

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली के बेटे की शाही शादी होगी जयपुर में

Anurag Trivedi | Publish: Dec, 05 2018 03:00:02 PM (IST) स्‍पेशल

कूकस स्थित होटल फेयरमॉन्ट में 30 दिसम्बर को होगी वेडिंग सेरेमनी, फै्ड्स और फैमिली के लोग ही रहेंगे मौजूद, 5 जनवरी को हैदराबाद में होगा ग्रांड रिसेप्शन, बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने लोग रहेंगे मौजूद

जयपुर. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली अपने बेटे की शादी जयपुर में करने वाले हैं। हालही में रराजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने साउथ के जाने-माने एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद के साथ सगाई की है। कूकस रोड स्थित होटल फेयरमॉन्ट में कार्तिकेय की रॉयल वेडिंग होगी। सितम्बर में राजामौली अपनी पत्नी के साथ जयपुर आए थे और उन्होंने शादी के लिए कुछ हैरिटेज और रॉयल प्रोपर्टीज देखी थी, जिसमें से उन्होंने फेयरमॉन्ट में वेडिंग सेरेमनी प्लान की है। सूत्रों के अनुसार कार्तिकेय और पूजा की शादी 30 दिसम्बर को होगी। जयपुर में दो-तीन दिन तक शादी के कई फंक्शन होंगे, जिसमें मेहंदी, संगीत और साउथ इंडियन कल्चर की वेडिंग खास होगी।

शादी में अधिकांश राजामौली के फ्रेंड्स और फैमिली के लोग ही शिकरत करेंगे। साथ ही बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से जुड़े राजामौली के नजदीकी लोग भी शादी में शिरकत करने पहुंच सकते हैं। इनमें करण जौहर का नाम सबसे आगे चल रहा है। इसके अलावा प्रभास, जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा जैसे नाम यहां नजर आ सकते है। राजामौली के बेटे कार्तिकेय फि ल्म 'बाहुबली' में यूनिट डायरेक्टर रह चुके हैं और पूजा एक फेमस सिंगर हैं। पूजा ने साउथ फि ल्म इंडस्ट्री में कई भक्ति गाने गाए हैं।
जल्द नई फिल्म

राजामौली ने बाहुबली के जरिए दुनियाभर में काफी नाम कमाया है। वे जल्द ही फि ल्म 'आरआरआर' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में तेलुगू फि ल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जुनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य रोल में होंगे। इस फि ल्म का बजट 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फि ल्म मेकर इसे साल 2020 में मकर संक्राति के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Ad Block is Banned