scriptRajasthan Crime: थाईलैण्ड की युवतियाें को होटल में ठहराया, संचालक को भारी पड़ा | Rajasthan Crime: Thai girls were kept in a hotel, the operator had to pay heavily for it | Patrika News
खास खबर

Rajasthan Crime: थाईलैण्ड की युवतियाें को होटल में ठहराया, संचालक को भारी पड़ा

– अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने तलाशी ली तो खुली पोल, होटल संचालक पर एफआइआर

जोधपुरJun 17, 2024 / 12:42 am

Vikas Choudhary

Thai girls in jodhpur

पुलिस स्टेशन बोरानाडा।

जोधपुर.

बोरानाडा थानान्तर्गत डीपीएस सर्कल के पास एक होटल में बगैर सी फाॅर्म भरवाए थाईलैण्ड की पांच युवतियों को ठहराया गया। अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने होटल की तलाशी ली यह उजागर हुआ।
पुलिस के अनुसार सर्कल के पास वेलकम होटल एण्ड रेस्टोरेंट में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिली। एसीपी नरेन्द्रसिंह देवड़ा के नेतृत्व में पुलिस ने होटल की तलाशी ली, जहां थाईलैण्ड की पांच युवतियां ठहरी हुई मिली। पुलिस ने सीआइडी जोन को सूचना दी। निरीक्षक सुनीला कच्छावाह मौके पर पहुंची और होटल के रजिस्टर जांच की। होटल संचालक सूंथला में गजानंद कॉलोनी निवासी विजय पुत्र अचलाराम प्रजापत ने बगैर पंजीयन और सी-फॉर्म भरवाए विदेशी नागरिकों को होटल में ठहराया था।
होटल में किसी विदेशी नागरिक के रूकने पर संचालक की ओर से 24 घंटे के अंदर ऑनलाइन सी-फॉर्म भरकर विदेशी पंजीयन अधिकारी को भेजना आवश्यक होता है, लेकिन थाईलैण्ड की पांच युवतियों के संबंध नियमों की पालना नहीं की गई थी। दल्ले खां की चक्की सिंधी मुस्लिम बस्ती निवासी होटल मालिक दिलावर खां पुत्र रिमझु खां कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया।

Hindi News/ Special / Rajasthan Crime: थाईलैण्ड की युवतियाें को होटल में ठहराया, संचालक को भारी पड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो