scriptRAILWAY–राज्यसभा सांसद गहलोत ने ट्रेनों के संचालन की ली जानकारी | Rajya Sabha MP Gehlot informed about the operation of trains | Patrika News

RAILWAY–राज्यसभा सांसद गहलोत ने ट्रेनों के संचालन की ली जानकारी

Published: Oct 10, 2020 06:38:48 pm

Submitted by:

Amit Dave

– रेलवे वर्कशॉप का मास्टर प्लान बना जेडीए से जमीन की मांग करने का कहा

RAILWAY--राज्यसभा सांसद गहलोत ने ट्रेनों के संचालन की ली जानकारी

RAILWAY–राज्यसभा सांसद गहलोत ने ट्रेनों के संचालन की ली जानकारी

जोधपुर।
राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने शनिवार को मण्डल रेल प्रबंधक व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर टे्रनों के रुट, संचालन व जोधपुर मण्ड़ल में कराए जा रहे विकास कार्यो की जानकारी ली। गहलोत ने अधिकारियों से कहा कि वर्तमान में ट्रेनों का संचालन कम होने के कारण राजस्थानियों व अन्य प्रवासियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आगामी त्योहारों के अवसर पर हावड़ा, कालका, इंटरसिटी व बाड़मेर से जसवंतपुरा कनार्टक को पुन: संचालन की बात कहीं। उन्होंने सिकन्दराबाद-अहमदाबाद से जोधपुर होते हुए बीकानेर व जोधपुर से हरिद्वार जाने वाली ट्रेनों को भी शुरू कराने की बात कही।
वर्कशॉप का मास्टर प्लान बनाए
गहलोत ने अधिकारियों से जोधपुर रेलवे वर्कशॉप के कार्यो का मास्टर प्लान बनाने व जेडीए से वर्कशॉप के लिए जमीन आवंटन की मांग करने को कहा। उन्होंने जोधपुर रेल मण्डल के जाजीवाल-बनाड़ से सालावास-लूणी तक, फलोदी- दईजर से जाजीवाल-बनाड तक, फलोदी-तिंवरी से लूणी तक प्रस्तावों पर कार्यवाही शुरू करने के लिए कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो