scriptराजस्व निरीक्षक बिजली चोरी करते पकड़ाया, लगेगा २० हजार का जुर्माना | RI caught stealing electricity, will be fined rs 20 thousand | Patrika News

राजस्व निरीक्षक बिजली चोरी करते पकड़ाया, लगेगा २० हजार का जुर्माना

locationचेन्नईPublished: Dec 07, 2018 12:19:58 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

थाउजेंड लाइट के पुलिस क्वार्टर में गुरुवार को राजस्व निरीक्षक जयकुमार के घर में बिजली चोरी करते पकड़े जाने का मामला सामने आया है।

electricity,thousand,caught,stealing,fined,

राजस्व निरीक्षक बिजली चोरी करते पकड़ाया, लगेगा २० हजार का जुर्माना

चेन्नई. थाउजेंड लाइट के पुलिस क्वार्टर में गुरुवार को राजस्व निरीक्षक जयकुमार के घर में बिजली चोरी करते पकड़े जाने का मामला सामने आया है। उनपर २० हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। जयकुमार विरुगम्बाक्कम के यातायात विभाग में राजस्व निरीक्षक है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबिरों ने गुरुवार को विजिलेंस विभाग के अधिकारियों को जयकुमार के बारे में सूचना दी थी। विजिलेंस विभाग के अधिकारियों ने दोपहर को उनके घर में छापेमारी की और बिजली चोरी की बात सही पाया। अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की लेकिन वे कुछ बता नहीं पाए। अधिकारियों ने उन्हें जुर्माना के तौर पर २० हजार चुकाने को कहा है। तमाम सख्ती बरतने के बावजूद भी बिजली चोरी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हर माह बिजली चोरी से विभाग को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है। तमाम सख्ती बरतने के बावजूद भी बिजली चोरी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हर माह बिजली चोरी से विभाग को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो