सागर. स्व.वरनजीत सिंह नैय्यर स्मृति में कजलीवन फुटबाल टूर्नामेंट में गुरुवार को दो मुकाबले खेले गए। पहला मैच विदिशा व सागर एफसी के मध्य खेला गया, जिसमें सागर एफसी के खिलाडिय़ों ने पूरे समय दबाव बना कर खेल खेला।
पहले हाफ में सागर एफसी को गोल करने के अच्छे अवसर मिले। बीच-बीच में विदिशा टीम ने भी अच्छे मूव बनाए, लेकिन मजबूत रक्षापंती को भेदने में नाकाम रहे। मध्यांतर तक के खेल में 0-0 की बराबरी। दूसरे हाफ में विदिशा ने मैच पर अपनी अच्छी पकड़ बनाई, लेकिन वह गोल नहीं कर पाई। खेल के 60वें मिनट में सागर एफसी के जावेद ने 60वें व 65वें मिनट में लगातार २ गोल कर टीम को जीत दिला दी। दूसरा मैच मैहर और बबीना के बीच खेला गया। खेल के 28वें मिनट में बबीना के चेतन ने गोल कर 1-0 की बढ़त दिला दी। खेल के पहले हाफ में मैहर के गोल कीपर को गोल बचाने के प्रयास में गंभीर चोट लगने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा, जिसका लाभ उठाते हुए बबीना के खिलाड़ी पंकज ने खेल के 32वें मिनट में गोल कर 2-0 की बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में मैहर की टीम बिखरी बिखरी नजर आने लगी, जिसका लाभ उठाते हुए 41वें मिनट में चेतन ने तीसरा गोल कर 3-0 की बढ़त दिला दी। लगातार दबाब बनाते हुए खेल के अंतिम क्षणों में अमित ने गोल कर 4-0 से जीत दिलाई। टूर्नामेंट में गुरूद्वारा सिंघ सभा का पूर्ण सहयोग रहा। मैच के निर्णायक एमएल यादव, लाइन्समेन राजकुमार रजक, राजेश यादव, दलजीत सिंह भाटिया, मो. सफीक थे। शुक्रवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच 1 बजे से दूसरा मैच दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned