script‘करौली’ में होगी मुसा की शूटिंग | Shooting of Musa in 'Karauli' | Patrika News

‘करौली’ में होगी मुसा की शूटिंग

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2018 06:53:59 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

जयपुर के निर्देशक दीपांकर प्रकाश बना रहे है फिल्म, करौली के रोसी गांव में होगी फिल्म शूट

yashpal sharma

‘करौली’ में होगी मुसा की शूटिंग

जयपुर। पिंकसिटी के यंग डायरेक्टर दीपांकर प्रकाश बॉलीवुड फिल्म ‘मुसा’ बनाने वाले है और इस फिल्म का पहला शेड्यूल जयपुर पास करौली के रौंसी गांव में शूट होगा। दीपांकर फिल्म शूटिंग से जुड़ी टेक्निकल रिक्वायरमेंट्स के साथ कई तरह की तैयारियों में बिजी है। यह दीपांकर की पहली फीचर फिल्म है, इससे पहले उनकी बनाई शॉर्ट फिल्मों को देश-विदेश के नामचीन फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहना और अवॉर्ड मिल चुके हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में यशपाल शर्मा, श्वेता पड्डा, इश्तियाक, ब्रिजेन्द्र काला, अनुपम श्याम, प्रागीत पंडित, राजेन्द्र गुप्ता और रवि गोसिन नजर आएंगे। आठ दिसम्बर को फिल्म का पहला सीन फिल्माया जाएगा। सात दिसम्बर को फिल्म की पूरी टीम जयपुर पहुंच जाएगी।
दीपांकर ने बताया कि ‘मुसा’ फिल्म मशहूर उपन्यासकार जॉन स्टैनबैक्स के नॉवेल ‘ऑफ माइक एंड मैन’ पर आधारित है। इस नॉवेल के मुताबिक यह दो दोस्तों की कहानी है, जिसमें एक दोस्त समझदार है और दूसरा दोस्त मंदबुद्धि है। इस फिल्म में दोनों दोस्त जिस खटालवाले के पास काम करते है, उसकी बहू का किरदार मिसेज इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी श्वेता पड्डा निभा रही है। श्वेता के पति का किरदार इश्तियाक निभाते नजर आएंगे। फिल्म के डायलॉग चरणसिंह पथिक ने लिखे हैं। चरण की कहानी पर हालही में विशाल भारद्वाज ने ‘पटाखा’ बनाई थी।
ईला ईला में नजर आ चुकी है श्वेता

मिसेज एशिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद श्वेता स्टेज और वेबसीरीज में सक्रिय हो गईं थी। इनकी पहली फिल्म ‘ईला ईला’ थी और दीपांकर के साथ की फिल्म ‘कागपंथ’ इंटरनेशनल लेवल पर कई फेस्टिवल में कई अवॉर्ड जीत चुकी है। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएट यशपाल शर्मा बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। वहीं अनुपम श्याम टीवी सीरियल ‘कृष्णा चली लंदन’ में नजर आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो