scriptSocial Media के सहयोग से बिहार में मिली लापता महिला | social media impact in search of missing woman | Patrika News

Social Media के सहयोग से बिहार में मिली लापता महिला

locationसूरतPublished: Oct 06, 2019 10:52:36 pm

ऐसे दिखा सोशल मीडिया का असर, बिहार में मिली सूरत से बेटे के साथ लापता हुई विवाहिता, महिला सूरत से बिहार कैसे पहुंची इसकी जानकारी अभी नहीं

Social media

Social media

सूरत. सोशल मीडिया का असर था कि सूरत से लापता हुई विवाहिता को अगले ही दिन बिहार में खोज लिया गया। परवत पाटिया क्षेत्र से तीन साल के बेटे के साथ लापता हुई विवाहिता रविवार को बिहार के खुसरुपुर में मिली। परवत पाटिया की माधवबाग सोसायटी निवासी विवाहिता बीती 4 अक्टूबर को बेटे को स्कूल छोडऩे के लिए घर से निकली थी। इसके बाद दोनों ही जने वापस घर नहीं लौटे। परिजनों ने पुलिस में शिकायत के साथ ही अपने स्तर पर भी खोजबीन जारी रखी थी।

बताया गया कि लापता महिला के समाज के लोग देशभर में फैले हुए हैं और सोशल मीडिया पर आपस में समाज के साथ जुड़े हैं। समाज से जुड़ी किसी सूचना को सोशल मीडिया के माध्यम से ही एक-दूसरे को देते हैं। महिला के लापता होने के साथ ही समाज के लोगों ने उसकी व बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर भी समाज के लोगों के साथ साझा की थी।

सोशल मीडिया पर मामला समाज के लोगों के बीच पहुंचा तो देशभर में हर जगह पर लोगों ने अपने स्तर पर खोजबीन शुरू कर दी थी। रविवार को विवाहिता को बिहार के खुसरुपुर में खोज लिया गया। महिला सूरत से बिहार कैसे पहुंची इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन परिवार को उसके मिलने की सूचना दे दी गई है। समाज के लोगों ने बताया कि महिला के सूरत आने के बाद ही पूरी तस्वीर साफ होगी। फिलहाल तो प्राथमिक जानकारी ही मिली है कि लापता महिला को खोज लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो