scriptविधायक दियाकुमारी सवाईमाधोपुर दौरे पर, कई कार्यक्रमों में की शिरकत | diya kumari in sawai madhopur | Patrika News

विधायक दियाकुमारी सवाईमाधोपुर दौरे पर, कई कार्यक्रमों में की शिरकत

locationपालीPublished: Nov 11, 2016 07:15:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

विधायक दिया कुमारी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर सवाईमाधोपुर पहुंची। इस अवसर पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। सबसे पहले दिया कुमारी का एक सरकारी स्कूल में भाग लिया, जहां उनका स्वागत किया गया।

diya kumari

diya kumari

विधायक दिया कुमारी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर सवाईमाधोपुर पहुंची। इस अवसर पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। सबसे पहले दिया कुमारी का एक सरकारी स्कूल में भाग लिया, जहां उनका स्वागत किया गया। इसके साथ ही इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने इस विद्यालय को कर्मोन्नत करने की मांग की। 
इस अवसर दिया कुमार ने कहा कि बच्चों की शिक्षा उनका भविष्य निर्धारण करती है और उनके विद्या अर्जन में किसी भी तरह की परेशानी या व्यवधान नहीं आना चाहिए। विधायक ने क्षेत्रवासियों की विद्यालय कर्मोन्नत की मांग पर बोलते हुए कहा कि वे पहले से ही इस मामले में शिक्षा मंत्री से मिलकर पत्र सौंप चुकी है। 
सामूहिक विवाह समारोह में लिया भाग

विधायक दिया कुमारी ने राजबाग में आयोजित स्वर्णकार समाज के सामूहिक विवाह समारोह सहित दशहरा मैदान में आयोजित खटीक समाज के भी सामूहिक विवाह समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर विधायक ने नवविवाहित वर-वधू के मंगल जीवन की कामना सहित परिवारजनों को शुभकामनाएं दी। 
स्वयं सहायता समूह की महिलाओं में किए चेक वितरित 

इसके बाद दिया कुमारी ने खंडार बस स्टेण्ड पर निशुल्क आश्रय स्थल का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि कोई भी राहगीर अपना आईडी दिखाकर इस स्थान का उपयोग कर सकता है। यह आश्रय स्थल यहां आने वाले आगन्तुकों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा, वहीं नगर परिषद समय-समय पर इसकी व्यवस्थाओं का ध्यान भी रखेगा। वहीं दूसरी ओर दिया कुमारी ने एनयूएलएम योजना के तहत स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को चेक वितरित किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो