Tamil Nadu Assembly Elections 2021: CM पलनीस्वामी का दिलचस्प बयान, बोले- AIADMK के प्रत्याशी ISI सर्टिफाइड’, DMK वाले डुप्लीकेट

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: एनडीए गठबंधन में बीजेपी राज्य में 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। एक अन्य सहयोगी पीएमके को 23 सीटें मिली हैं। इसके अलावा सभी सीटों पर पाटी के अपने प्रत्याशी खड़े करेगी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 24 Mar 2021, 08:24 PM IST

चेन्नई.

सत्तारुढ़ पार्टी एआईएडीएमके (AIADMK) लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटने के लिए चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। तमिलनाडु में होने जा रहे विधानसभा चुनाव ने मानों पूरे राज्य को राजनीति के रंग में रंग दिया है। इसी बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने अपनी पार्टी एआईएडीएमके के प्रत्याशियों को लेकर दिलचस्प बयान दिया है।

यह भी पढ़ें:- चेन्नई सेंट्रल पर यात्री से 8.82 किलो सोना जब्त, पूछताछ जारी

उन्होंने कहा है कि उनके पार्टी के सभी प्रत्याशी ढ्ढस्ढ्ढ सर्टिफाइड हैं। वहीं विपक्षी डीएमके पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि उनके सभी प्रत्याशी डुप्लीकेट हैं। राज्य में एआईएडीएमके और बीजेपी एक साथ मिलकर एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- विधानसभा चुनाव से पहले कोयम्बत्तूर के कलक्टर व पुलिस आयुक्त का तबादला

राज्य सरकार में मंत्री और करूर विधानसभा सीट से एआईएडीएमके प्रत्याशी एमआर विजयभास्कर के चुनाव प्रचार के दौरान पलनीस्वामी ने कहा-विजयभास्कर सर्वसुलभ नेता हैं। यही वजह है कि अम्मा (जयललिता) ने उन्हें ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर बनाया था। वो बीते सालों में लगातार लोगों की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। करूर हमारी पार्टी का गढ़ है। डीएमके उम्मीदवार सेंथिल बालाजी भ्रष्टाचारी हैं।

यह भी पढ़ें:- AIADMK प्रत्याशी की लग्जरी कार से एक करोड़ रुपए जब्त, चुनाव आयोग की कार्रवाई

पार्टी के कई नेता रहे, मर गए और भूला दिए गए लेकिन हमारे नेता एमजीआर और जयललिता अभी भी अपने काम और योजनाओं के कारण लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। उन्होंने कहा, स्टालिन का कहना है कि अन्नाद्रमुक ने भ्रष्टाचार किया, लेकिन सेंथिल बालाजी ने भ्रष्टाचार किया था, यही वजह है कि अम्मा (जयललिता) ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया। डीएमके एक पारिवारिक पार्टी है और एक कॉर्पोरेट कंपनी है।

यह भी पढ़ें:- मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

एनडीए गठबंधन में बीजेपी राज्य में 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। एक अन्य सहयोगी पीएमके को 23 सीटें मिली हैं। इसके अलावा सभी सीटों पर पाटी के अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। 234 सदस्यों वाली तमिलनाडु विधानसभा के लिए एक फेज में 6 अप्रैल को चुनाव होंगे। नतीजे 2 मई को आएंगे।

यह भी पढ़ें:- युवा पीढ़ी पर डोरे डालने के फिराक में तमिलनाडु के राजनीति दल

Tamil Nadu Assembly Elections 2021
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned