शशिकला की याचिका वैध नहीं : जयकुमार

सुप्रीम कोर्ट का आदेश स्पष्ट

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 20 Feb 2021, 01:52 PM IST

चेन्नई.

राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार ने कहा वीके शशिकला का एआईएडीएमके के साथ किसी प्रकार का संबंध नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने भी इस संबंध में स्पष्ट आदेश देते हुए कहा है कि शशिकला और टीटीवी दिनकरण का एआईएडीएमके के साथ किसी प्रकार का संबंध नहीं है और आदेश के अनुसार चुनाव आयोग ने दो पत्ती चुनाव चिन्ह एआईएडीएमके को सौंप दिया।

जयकुमार ने कहा कि जब कोर्ट ने अपना फैसला हमारे पक्ष में दे दिया है तो अन्य कोई भी मामला हमारे खिलाफ नहीं है। शशिकला द्वारा दायर याचिका के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर जयकुमार ने यह जवाब दिया। सरकार द्वारा स्वतंत्रता सेनानी और कम्युनिस्ट नेता एम. सिंगारवेलर के 161वें जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भी जयकुमार शामिल हुए।

इस मौके पर जयकुमार के साथ तमिल भाषा मंत्री के. पांडियराजन और अन्य मंत्री भी उपस्थित थे और सिंगारवेलर की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। जयकुमार ने सिंगारवेलर को कम्युनिस्ट का पहला नेता बताया, क्योंकि उन्होंने तमिलनाडु में पहली बार मई दिवस आयोजित किया था। तमिलइसै सौंदरराजन के पुदुचेरी की उपराज्यपाल पद पर नियुक्ति में राजनीतिक उद्देश्य शामिल है क्या, के जवाब में जयकुमार ने कहा नियुक्ति में किसी प्रकार की राजनीति नहीं हुई है, क्योंकि यह सिर्फ प्रशासनिक सुविधा के लिए की गई।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned