scriptमुत्तुरामलिंग थेवर को याद किया – सीएम व डिप्टी सीएम ने दी पुष्पांजलि | Thevar remembered - | Patrika News

मुत्तुरामलिंग थेवर को याद किया – सीएम व डिप्टी सीएम ने दी पुष्पांजलि

locationचेन्नईPublished: Oct 31, 2018 02:05:07 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

स्वतंत्रता सेनानी मुत्तुरामलिंग थेवर की १११वीं जयंती गुरु पूजा के रूप में पूरे राज्य में सोल्लास मनाई गई।- सीएम व डिप्टी सीएम ने दी पुष्पांजलि

tribute,Remembered,

मुत्तुरामलिंग थेवर को याद किया – सीएम व डिप्टी सीएम ने दी पुष्पांजलि

रामनाथपुरम. स्वतंत्रता सेनानी मुत्तुरामलिंग थेवर की १११वीं जयंती गुरु पूजा के रूप में पूरे राज्य में सोल्लास मनाई गई। थेवर के पैतृक गांव पशुमपोन में मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम समेत अन्य नेताओं ने उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। चेन्नई महानगर के नंदनम में भी उनकी मूर्ति पर हजारों लोगों ने मालाएं चढ़ाईं और पुष्प अर्पित किए।
पशुमपोन में सुबह सबसे पहले मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट सदस्यों ने मुत्तुरामलिंग थेवर को श्रद्धांजलि दी। गांव में बने उनके स्मारक पर हजारों की संख्या में लोग उमड़े और बड़ी संख्या में पुलिस तैनात रही। जिले में किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हो इसलिए संवेदनशील इलाकों में धारा १४४ लगाई गई है। पूरे इलाके में ड्रोन कैमरों के जरिए निगरानी रखी जा रही है। विभिन्न पार्टी के नेताओं को पुष्पांजलि के लिए समय निर्धारित कर दिया गया था ताकि किसी तरह की अप्रिय स्थिति नहीं बने।
दक्षिण मण्डल के पुलिस महानिरीक्षक षणमुगराजेश्वरन ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि कमुदी और पशुमपोन में ७८ से अधिक सीसी कैमरे लगाए गए है। इस साल सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाई गई तथा तीन हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो