scriptघर के बाहर खड़ी तीन कारों के तोड़े शीशे, सीसी टीवी में कैद हुई घटना | Three cars glass broken | Patrika News
भीलवाड़ा

घर के बाहर खड़ी तीन कारों के तोड़े शीशे, सीसी टीवी में कैद हुई घटना

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाApr 19, 2019 / 08:09 pm

rajesh jain

car

घर के बाहर खड़ी तीन कारों के तोड़े शीशे, सीसी टीवी में कैद हुई घटना

भीलवाड़ा।

सिंधुनगर में बहरवानी धर्मशाला के निकट गुरुवार रात घर के बाहर खड़ी तीन कारों के समाजकंटकों ने शीशे तोड़ दिए। इसका पता लगने पर शुक्रवार को लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। कोतवाली में रिपोर्ट दी गई है।
करणसिंह छाबड़ा, प्रीतसिंह तथा मुरलीधर सबदानी के घर उनकी कार खड़ी थी। देर रात ईंटों व गमले से शीशों को तोड़ दिया। निकट अजंता क्रॉकरी व साई मार्बल की दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरों में फुटेज कैद हुए है। तीन समाजकंटक दिखाई दे रहे हैं। दस-बारह दिन पहले सिंधुनगर में रवि घावरी की कार का शीशा भी तोड़ दिया गया था।

भीलवाड़ा से गुजरात भेजना था बीयर का कर्टन, बुकिंग से पहले पकड़ा गया

पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए तस्करों ने शराब तस्करी का नया रास्ता निकाला। ट्रेवल्स बसों में पार्सल बुक करवा शराब गुजरात भेजी जा रही है। प्रतापनगर थाना पुलिस ने गुरुवार रात को इसी तरह के एक मामले का भंडाफोड़ किया। कर्टन में बीयर की कैन पैक कर ट्रेवल्स ऑफिस में बुक करवाने गया एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। युवक को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया। थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि बसंत विहार के निकट ट्रेवल्स बस के ऑफिस के बाहर से कर्मचारी कॉलोनी निवासी प्रकाश सुवालक को गिरफ्तार किया। उसके पास से बीयर की 384 कैन बरामद की गई। पूछताछ में प्रकाश ने बताया कि ने बताया कि कैन को गत्ते के डिब्बे में पैक कर गुजरात जाने वाली बस में पार्सल बुक करवाने आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो