scriptपीएम मोदी ने तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनाव में निर्वाचित भाजपा सदस्यों को बधाई दी | TN Local Body Polls: PM Modi Commends Elected BJP Members, Welcomes Fi | Patrika News

पीएम मोदी ने तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनाव में निर्वाचित भाजपा सदस्यों को बधाई दी

Published: Oct 20, 2021 05:39:21 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

9 जिलों में ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव दो चरणों में 6 अक्टूबर और 9 अक्टूबर को हुए थे और परिणाम 12 अक्टूबर को घोषित किए गए थे।

TN Local Body Polls: PM Modi Commends Elected BJP Members, Welcomes Fi

TN Local Body Polls: PM Modi Commends Elected BJP Members, Welcomes Fi

चेन्नई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के स्थानीय निकाय चुनावों में विजयी हुए भाजपा सदस्यों को बुधवार को बधाई दी और कहा कि पार्टी राज्य की बेहतरी के लिए काम करती रहेगी। मोदी ने कहा, पार्टी के निर्वाचित उम्मीदवारों की एक बैठक पर राज्य भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई की पोस्ट के जवाब में था क्योंकि उन्होंने कहा कि उनमें आठ पहली बार संघ के पार्षद, 41 ग्राम पंचायत अध्यक्ष, उनमें से अधिकांश पहली बार चुने गए और 332 वार्ड सदस्य शामिल थे।

मोदी ने आगे कहा कि मैं अपने साथी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं जो तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनावों में निर्वाचित हुए हैं। मैं तमिलनाडु की बहनों और भाइयों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने हम पर विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि हम तमिलनाडु के अद्भुत राज्य की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे। 9 जिलों में ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव दो चरणों में 6 अक्टूबर और 9 अक्टूबर को हुए थे और परिणाम 12 अक्टूबर को घोषित किए गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो